वीडियो : गंगा की लहरों पर भिड़ेंगी यूपी और बिहार की टीमें, होगा महा मुकाबला ..

इसी माह की 20 तारीख को नौका दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. इस प्रतियोगिता में बिहार और उत्तर प्रदेश के कुल 24 नाविक अपनी 12 नौकाओं को लेकर गंगा की लहरों पर उतरेंगे और पूरे दमखम के साथ प्रतियोगिता को जीतने का प्रयास करेंगे. साथ ही साथ स्थानीय लोगों का मनोरंजन भी करेंगे.







- 20 मार्च को दिन में 12:00 बजे से आयोजित हो रही नौका दौड़ प्रतियोगिता
- महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ के तत्वाधान में आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा में इसी माह की 20 तारीख को नौका दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. इस प्रतियोगिता में बिहार और उत्तर प्रदेश के कुल 24 नाविक अपनी 12 नौकाओं को लेकर गंगा की लहरों पर उतरेंगे और पूरे दमखम के साथ प्रतियोगिता को जीतने का प्रयास करेंगे. साथ ही साथ स्थानीय लोगों का मनोरंजन भी करेंगे.



महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए संघ के अध्यक्ष डॉ अश्विनी कुमार वर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता पिछले वर्ष भी आयोजित की गई थी, जिसमें स्थानीय नागरिकों ने हिस्सा लिया था. लेकिन इस बार प्रतियोगिता राज्य स्तरीय होगी जिसमें यूपी और बिहार का सीधा मुकाबला होगा. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में सहयोगी के रुप में मनोज चौधरी, चंदन चौधरी, धनजी तिवारी, भैरव चौधरी, सुदामा खरवार, डॉक्टर बीआर दास, शैलेंद्र सिंह, जगनारायण यादव, जितेंद्र राम समेत स्थानीय ग्राम वासियों तथा प्रबुद्ध जनों का खासा सहयोग मिल रहा है. 

कार्यक्रम में विजयी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथियों के द्वारा मेडल  व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. इस तरह की प्रतियोगिताओं से छिपी प्रतिभाएं उभर कर सामने आती हैं. उन्होंने कहा कि गंगा की लहरों पर यूपी और बिहार की टीमों का महा मुकाबला पहली बार होने जा रहा है, जिसमें उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शकों के पहुंचने और इस प्रतियोगिता का लुत्फ उठाने की अपील की है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments