वीडियो : मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट संचालन का खुलासा, युवक-युवती व संचालक गिरफ्तार ..

एक युवक-युवती को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस तरह के अनैतिक को संचालित कराने के आरोप में मैरिज हॉल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान व एक बाइक भी बरामद की है. 







- सिमरी बाज़ार के समीप संचालित है मैरिज हॉल
- काफी दिनों से संचालित हो रहा था अनैतिक कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में एक बार फिर सेक्स रैकेट संचालन का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के बाज़ार में संचालित मैरिज हॉल से आपत्तिजनक हालत में एक युवक-युवती को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस तरह के अनैतिक को संचालित कराने के आरोप में मैरिज हॉल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान व एक बाइक भी बरामद की है. आदि भी बरामद किया है गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. वहीं हॉल को सील किया जा रहा है.

एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल को यह गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त मैरिज हॉल में अनैतिक देह व्यापार का कार्य कराया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डुमरांव अंचल निरीक्षक विमल दास, थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम एवं दो महिला पुलिस पदाधिकारियों तथा सशस्त्र बल के साथ एक टीम का निर्माण कर मैरिज हॉल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट संचालन का उद्भेदन किया. 

काफी दिनों से संचालित है अनैतिक देह व्यापार का कारोबार :

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों में सिमरी बकुलहा पट्टी निवासी नवीन कुमार राय के साथ एक युवती तथा हॉल के संचालक राजेन्द्र रायय शामिल हैं. पकड़े युवक ने बताया कि बकुलहा पट्टी के हूं निवासी राजेंद्र पांडेय के द्वारा संचालित इस मैरिज हॉल में पैसे लेकर यह कार्य कराया जाता है. कमरे भी उपलब्ध कराए जाते हैं. काफी दिनों से यह मैरिज हॉल अनैतिक कार्य के लिए प्रयोग में लाया जा रहा है. सेक्स रैकेट संचालन को प्रमाणित करते हुए कई वीडियो भी इसी मैरिज हॉल से वायरल हुए हैं.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments