आयुर्वेदिक कॉलेज के नए प्राचार्य बने बृज बिहारी राम ..

सभी चिकित्सकों और कॉलेज तथा चिकित्सालय के कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि सबको साथ लेकर आगे बढ़ने के साथ ही कॉलेज व छात्र हित के कार्य किए जाते रहेंगे.







- पदभार ग्रहण समारोह में कॉलेज कर्मियों को चिकित्सकों ने किया सम्मानित 
- प्राचार्य ने कहा कॉलेज तथा छात्र हित के लिए सबको साथ लेकर करेंगे काम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  अहिरौली स्थित राजकीय श्री धन्वंतरि आयुर्वेद कॉलेज एवं चिकित्सालय में डॉ. बृज बिहारी राम ने नए प्राचार्य के रूप में पदभार ग्रहण किया. डॉ विजयानंद पांडेय के 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हो जाने के बाद आयुर्वेद महाविद्यालय के प्राचार्य का पद खाली था. जबकि नवनियुक्त प्राचार्य पूर्व में बक्सर से हटाकर बेगूसराय आयुर्वेदिक कॉलेज में प्रतिनियुक्त कर दिए गए थे. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने कार्यभार संभाला है.


पदभार ग्रहण समारोह के मौके पर पूर्व प्राचार्य डॉ वर्मा, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ओमप्रकाश सिंह एवं डॉ गोपाल पाण्डेय ने माला पहनाकर नए प्राचार्य का स्वागत किया. महाविद्यालय के कर्मचारियों ने नवनियुक्त प्राचार्य का माला पहनाकर कर स्वागत किया. चिकित्सकों ने उनके कक्ष में पहुंचकर मिठाई खिलाई और साथियों में भी बांटी.

प्राचार्य डॉ. बृज बिहारी राम ने सभी चिकित्सकों और कॉलेज तथा चिकित्सालय के कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि सबको साथ लेकर आगे बढ़ने के साथ ही कॉलेज व छात्र हित के कार्य किए जाते रहेंगे.















Post a Comment

0 Comments