वीडियो : भोजपुरी गायक के तिलक में हर्ष फायरिंग, किशोर की मौत, मौजूद थे शिल्पी राज और रितेश पांडेय जैसे कलाकार ..

कहा गया कि खून ज्यादा बह जाने से हालत खराब हो गई है. ऐसे में किशोर को इलाज के लिए वाराणसी ले जाना होगा लेकिन ले जाने के दौरान ही उसकी गहमर के समीप मौत हो गई. उधर चर्चा यह भी है कि बात को छिपाने का प्रयास हो रहा था, जिसके कारण घायल को वक्त पर इलाज नहीं मिल पाया.






- इलाज में देरी होने के कारण हुई मौत
- पुलिस ने कहा- मामले में नहीं मिला अब तक आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव में रविवार की देर रात भोजपुरी गायक बृजेश सिंह के तिलक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में घायल किशोर की मौत हो गई है. माना जा रहा है कि इलाज में देरी के कारण उसकी मौत हो गई. इस समारोह में शामिल होने के लिए भोजपुरी गायिका शिल्पी राज, विजय चौहान, रितेश पांडेय व आर्यन बाबू जैसे कलाकार भी पहुंचे हुए थे.  फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की प्रक्रिया जारी है. मामले में थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी ने बताया कि घटना के कारणों व स्थल का पता चल गया है. अब केवल फायरिंग करने वाले व्यक्ति की तलाश हो रही है. मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी के प्रभाव में है. हालांकि, पुलिस इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कराएगी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह कुशवाहा के घर बेटी की बारात आई हुई थी. जबकि उनके पुत्र भोजपुरी के चर्चित गायक बृजेश सिंह का भी तिलकोत्सव था. परिवार के सभी सदस्य अपने वैवाहिक कार्यक्रम में व्यस्त थे. उधर, शामियाना में नर्तकियों का नृत्य चल रहा था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग होने लगी जिसमें नाच देखने पहुंचा स्थानीय 17 वर्षीय किशोर अमरजीत नोनिया घायल हो गया उसके पैर में गोली लगी थी उसका किसी निजी क्लीनिक में इलाज कराने के बाद उसे अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई थी. मृतक के भाई राजेंद्र चौहान का कहना है कि गोली लगने के बाद वह इलाज के लिए  गहमर किसी अस्पताल में गए थे. वहां से सीटी स्कैन कराने के लिए बक्सर जिला मुख्यालय के बाइपास में भेजा गया, जहां से यह कहा गया कि खून ज्यादा बह जाने से हालत खराब हो गई है. ऐसे में किशोर को इलाज के लिए वाराणसी ले जाना होगा लेकिन ले जाने के दौरान ही उसकी गहमर के समीप मौत हो गई. उधर चर्चा यह भी है कि बात को छिपाने का प्रयास हो रहा था, जिसके कारण घायल को वक्त पर इलाज नहीं मिल पाया.

वीडियो : 

वीडियो 2 : 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह के घर बेटी की बारात आई हुई थी. जबकि इसी घर में, भोजपुरी के चर्चित गायक बृजेश सिंह का भी तिलकोत्सव था. परिवार के सभी सदस्य अपने वैवाहिक कार्यक्रम में व्यस्त थे. उधर, शामियाना में नर्तकियों का नृत्य चल रहा था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग होने लगी जिसमें नाच देखने पहुंचा स्थानीय 13 वर्षीय किशोर अमरजीत नोनिया घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी थी उसका किसी निजी क्लीनिक में इलाज कराने के बाद उसे अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई थी. मृतक के परिजनों का कहना है कि गोली लगने के बाद वह इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए थे. वहां से सीटी स्कैन कराने के लिए बाइपास में भेजा गया, जहां से यह कहा गया कि खून ज्यादा बह जाने से हालत खराब हो गई है. ऐसे में किशोर को इलाज के लिए वाराणसी ले जाना होगा लेकिन ले जाने के दौरान ही उसकी गहमर के समीप मौत हो गई.












Post a Comment

0 Comments