चौसा नगर पंचायत का पहला बजट सर्वसम्मति से पारित ..

वार्ड पार्षदों की बैठक हुई, जिसमें कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा नए वित्तीय वर्ष का बजट सबके समक्ष रखा गया,  और विस्तार से इसके बारे में जानकारी दी. जिस पर सभी ने सहमति जताई. 





- बजट सत्र में मौजूद रहे मुख्य उप मुख्य तथा अन्य पार्षद
- विस्तार से समझाई गई बजट की बारीकियां

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा नगर पंचायत का पहला बजट पारित हो गया है, जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के विकास के लिए 18 करोड़ रुपये की राशि खर्च करने पर सभी ने सहमति जताई है. वित्तीय वर्ष 2023-24 में हर वार्ड में स्ट्रीट लाइट, नाली-गली, सड़क, पेयजल, साफ-सफाई आदि यह राशि खर्च की जाएगी. 

इसके पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष किरण देवी की अध्यक्षता में वार्ड पार्षदों की बैठक हुई, जिसमें कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा नए वित्तीय वर्ष का बजट सबके समक्ष रखा गया,  और विस्तार से इसके बारे में जानकारी दी. जिस पर सभी ने सहमति जताई. 

बजट के संदर्भ में जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया नगर पंचायत की स्थापना एवं राजस्व व्यय के साथ-साथ आधारभूत संरचना एवं विकास कार्यों में व्यव के लिए यह राशि निर्धारित की गई है. बजट सत्र में मुख्य पार्षद के साथ-साथ उप मुख्य पार्षद सरिता देवी तथा सभी 14 वार्डों के वार्ड सदस्य मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments