बुझी सत्यदेव ऑयल मिल की आग, भारी नुकसान का अनुमान ..

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बक्सर डुमरांव दोनों जगहों से पहुंची हुई थी दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद अंततः आग को बुझा दिया. इस अगलगी से आसपास के निवासियों को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन सत्यदेव ऑयल मिल की संपत्ति को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है.
घटना की सूचना पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी





- सोमवार की शाम तकरीबन 7:30 बजे लगी थी आग
- लगभग 2 घंटे की मेहनत के बाद पाया गया काबू

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सत्यदेव ऑयल मिल में हुए भीषण अगलगी के बाद आग पर काबू पा लिया गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बक्सर डुमरांव दोनों जगहों से पहुंची हुई थी दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद अंततः आग को बुझा दिया. इस अगलगी से आसपास के निवासियों को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन सत्यदेव ऑयल मिल की संपत्ति को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा स्वयं ही अपनी गाड़ी चलाते हुए मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार एवं नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार पहले से ही वहां मौजूद थे और राहत बचाव कार्य में लगे हुए थे.


मिल के संचालक सत्यदेव प्रसाद ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सोमवार की शाम भी मिल बंद होने के बाद वह मिलकर कार्यालय में बैठकर हिसाब-किताब कर रहे थे. इसी बीच स्थानीय युवक प्रियेश उर्फ प्रिंस पहुंचे और उन्होंने यह जानकारी दी कि उनके मिल में आग लगी है. युवक ने ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु किया. संचालक ने बताया कि यह दुर्घटना हो जाने के बाद कुछ दिनों तक कामकाज प्रभावित रहेगा. लेकिन जल्द से जल्द मिल पुनः सुचारू रूप से कार्य करने लगेगा.
आग बुझाने के बाद बैठकर बातचीत करते अनुमंडल पदाधिकारी व अन्य
मौके पर मौजूद रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि इस घटना की सूचना पर उनके साथ साथ सत्यदेव प्रसाद के सैकड़ों शुभचिंतक मौके पर पहुंचे. निश्चय ही दमकल कर्मियों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस दुर्घटना में सत्यदेव ऑयल मिल के संचालक को भारी नुकसान होने का अनुमान है. 

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments