वीडियो : पोस्ट ऑफिस से दो लाख रुपये गायब, अज्ञात पर चोरी का आरोप ..

बताया कि उन्होंने पोस्ट ऑफिस के एक खाताधारी पुष्पा देवी के खातों से उनके दो लाख रुपये की निकासी करवाई थी. वह पैसे उन्होंने एक पॉलिथीन में रखकर काउंटर के भीतरी भाग में बक्से पर रख दिया था. 







- नगर थाना क्षेत्र के नया बाज़ार का है मामला
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार पोस्ट ऑफिस से दो लाख रुपये गायब हो जाने का मामला सामने आया है. मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें अज्ञात अभियुक्तों को आरोपी बनाते हुए पोस्ट ऑफिस के अभिकर्ता सुनील कुमार गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज होते ही नगर थाने के पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पोस्ट ऑफिस के अभिकर्ता सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि उन्होंने पोस्ट ऑफिस के एक खाताधारी पुष्पा देवी के खातों से उनके दो लाख रुपये की निकासी करवाई थी. वह पैसे उन्होंने एक पॉलिथीन में रखकर काउंटर के भीतरी भाग में बक्से पर रख दिया था. कुछ देर के बाद वह समीप ही अपने घर खाना खाने चले गए. जब वह लौटे तो पैसे गायब थे. 

उन्होंने कहा कि जब वह घर गए तो मनीष कुमार(एसपीएम), राकेश कुमार(अभिकर्ता), हेमराज राम(जीडीएस) यही तीन लोग पोस्ट ऑफिस में थे ऐसे में जब वापस लौटे तो उन्होंने इनके साथ मिलकर काफी खोजबीन की लेकिन पैसे नहीं मिले अंततः उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले में लगा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है क्योंकि जिस तरह से पैसे चोरी हुए हैं, मामला संदेहास्पद लग रहा है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments