थाना स्तर पर ही सुलझाए गए जमीनी विवाद के मामले ..

चार मामले में पर्याप्त साक्ष्य एव विपक्षी के उपस्थित नहीं रहने के कारण मामले की सुनवाई अगले शनिवार को दी गई. पूर्व में दोनों पक्षों को नोटिस भेजकर ससमय उपस्थित होने का निर्देश दिया गया था. जमीनी विवाद को लेकर मौके पर दर्जनों फरियादी जनता दरबार में आए हुए थे.





- धनसोई थाने में लगाया गया था जनता दरबार
- छह मामले में दो मामलों का हुआ निष्पादन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भूमि विवाद के निपटारे के लिए धनसोई थाने में शनिवार को स्थानीय थाना में जनता दरबार लगाया गया. जनता दरबार में फरियादी जमीन संबंधी विवादों को सुलझाने थाना पहुंचे थे. इस दौरान जनता दरबार में कुल छह जमीनी विवाद के मामले आए, जिसमें आन द स्पाट दो मामले का निष्पादन किया गया. वहीं, चार मामलों में सुनवाई की अगली तिथि शनिवार को दी गई. 

थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय एवं अंचल अधिकारी सोहन राम व राजस्व कर्मचारी की मौजूदगी में लगाए गए जनता दरबार में थाना क्षेत्र के कई लोग अपनी-अपनी जमीन से संबंधित समस्याओं के लेकर पहुंचे थे. चार मामले में पर्याप्त साक्ष्य एव विपक्षी के उपस्थित नहीं रहने के कारण मामले की सुनवाई अगले शनिवार को दी गई. पूर्व में दोनों पक्षों को नोटिस भेजकर ससमय उपस्थित होने का निर्देश दिया गया था. जमीनी विवाद को लेकर मौके पर दर्जनों फरियादी जनता दरबार में आए हुए थे. इस दौरान सीओ सोहन राम एवं थानाध्यक्ष श्री पाण्डेय ने बारी-बारी से लोगों की समस्याओं को सुना और दस्तावेजों की जांच कर ऑन द स्पॉट करवाई की.

















Post a Comment

0 Comments