नया कुर्ता फाड़ने पर हुआ विवाद, तलवार के वार से युवक घायल ..

नया कुर्ता फाड़ देने के विवाद के बाद नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. घायल ने पुलिस को दिए अपने बयान में यह बताया है कि उसे उसी के मोहल्ले के दो युवकों ने तलवार के वार से जख्मी कर दिया है. 







- मामले में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी
- आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर गांव में होली की शाम अबीर लगाने के दौरान नया कुर्ता फाड़ देने के विवाद के बाद नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. घायल ने पुलिस को दिए अपने बयान में यह बताया है कि उसे उसी के मोहल्ले के दो युवकों ने तलवार के वार से जख्मी कर दिया है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में विश्वामित्र कॉलोनी निवासी अनिल सिंह ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि उनके पुत्र रंजीत कुमार सिंह बुधवार की शाम अबीर लेकर मोहल्ले में लोगों से मिलने के लिए गए थे. इसी दौरान बांध रोड में विश्वामित्र कॉलोनी निवासी विभूति सिंह के पुत्र आयुष सिंह तथा तीन-चार अन्य अज्ञात लोगों ने अबीर लगाने के बहाने रंजीत का नया कुर्ता फाड़ दिया. आरोपियों ने मारपीत भी की. लेकिन, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत कराया गया. 

इस घटना के कुछ देर बाद जब रंजीत घर लौट रहे थे इसी बीच आयुष सिंह अपने भाई आशीष सिंह के साथ तलवार और देशी कट्टा लेकर पहुंचा तथा तलवार के वार से रंजीत को बुरी तरह जख्मी कर दिया. उनके सिर में गंभीर चोट लगी है. आनन-फानन में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. उधर, इस मामले में स्थानीय निवासी चंदन सिंह नामक युवक ने जब हमलावरों को समझाने की कोशिश की तो उन्हें भी फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई. फिलहाल मामले को लेकर इलाके में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है.















Post a Comment

0 Comments