इस अवस्था में सड़क किनारे मिला युवक का श'व, पहचान की कोशिश जारी ..

स्थानीय लोगों ने जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि युवक के हाथ पर गोदना भी कराया हुआ उससे भी उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.








- सिर पर बंधी है पट्टी इलाज कराए जाने के बाद शव फेंके जाने की आशंका
- साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की गई है. युवक के सिर पर पट्टी बंधी हुई है. वहीं दूसरी तरफ पेशाब की नली और बैग भी उसके शव के साथ ही हैं. ऐसे में यह लग रहा है कि युवक का कहीं इलाज चल रहा था. स्थानीय लोगों ने जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि युवक के हाथ पर गोदना भी कराया हुआ उससे भी उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 7:00 बजे दलसागर गांव के समीप सड़क के किनारे एक युवक की लाश देखी गई. युवक ने जींस और टीशर्ट पहन रखा है. साथ ही उसके सिर पर पट्टी और कैथेटर आदि लगाया गया है. उसके हाथ पर जो गोदना है उस पर अंग्रेजी में सुरेश लिखा गया है और उसकी उम्र तकरीबन 25 वर्ष अनुमान की जा रही है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बक्सर से पटना आने वाली लाइन में सड़क के किनारे युवक का शव फेंका हुआ है. ऐसे में ऐसा लग रहा है कि कहीं उसका इलाज चल रहा होगा और उसकी मौत हो जाने के बाद उसके शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. फिलहाल इस आशंका को ध्यान में रखते हुए भी मामले की जांच की जा रही है.

















Post a Comment

0 Comments