इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने डॉ विनोद कुमार सिंह, सचिव डॉ अजीत ..

सभी चिकित्सकों ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को उनके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी है एवं यह उम्मीद जताई है कि निश्चित रूप से वह चिकित्सकों के हित में बेहतरीन काम करेंगे. साथ ही विभिन्न मंचों पर चिकित्सकों की आवाज मजबूती से उठाएंगे.






- वर्षों से जिम्मेदारी निभा रहे अध्यक्ष डॉ महेंद्र प्रसाद और सचिव डॉ वीके सिंह हुए कार्यभार से मुक्त
- सभी सदस्यों की उपस्थिति में संपन्न हुआ निर्वाचन का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बक्सर शाखा का चुनाव संपन्न हो गया. इस बार लंबे समय से अध्यक्ष और सचिव के पद पर काबिज प्रसिद्ध सर्जन डॉ महेंद्र प्रसाद और डॉक्टर वीके सिंह को पद के भार से मुक्त कर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी प्रसिद्ध सर्जन तथा ब्लॉक चिकित्सा केंद्र के संस्थापक डॉ विनोद कुमार सिंह को मिली है. जबकि डुमरांव के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अजीत कुमार सिंह सचिव निर्वाचित किए गए हैं. नगर के एम्बेसडर होटल में रविवार की देर शाम आयोजित आइएमए की बैठक में सभी सदस्यों की उपस्थिति में निर्वाचन संपन्न हुआ.



इसके अतिरिक्त उपाध्यक्ष के रूप में डॉ रजनीकांत पांडेय, डॉ उषा सिन्हा, डॉ रंगनाथ तिवारी को निर्वाचित घोषित किया गया है. चिकित्सकीय सचिव डॉ राजेश सिंह, संयुक्त सचिव डॉ पी के पांडेय, कोषाध्यक्ष डॉ चंद्रशेखर,संपादक डॉ श्रीनिवास उपाध्याय, उप संपादक डॉ दीपांकर और डॉक्टर अमृतराज इसके अतिरिक्त केंद्रीय परिषद के सदस्य में डॉ वी के सिंह राज्य परिषद के सदस्यों में डॉ विनोद प्रसाद, डॉक्टर आर बी प्रसाद, डॉ अनिल कुमार सिंह, डॉ आर के गुप्ता, सलाहकार परिषद के सदस्यों में बक्सर आई एम ए के पूर्व अध्यक्ष डॉ सीएम सिंह, पूर्व अध्यक्ष डॉ बालेश्वर सिंह, पूर्व अध्यक्ष डॉ महेंद्र प्रसाद, पूर्व सचिव डॉ चुन्नीलाल प्रसाद, पूर्व सचिव डॉ अरुण कुमार तथा पूर्व सचिव डॉ वी के सिंह शामिल हैं. 

बैठक की अध्यक्षता एवं चुनाव अधिकारी की भूमिका इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बक्सर शाखा के संस्थापक डॉ सी एम सिंह के द्वारा की गई. बैठक में आईएमए के अन्य सदस्यों में शामिल डॉ दिलशाद आलम, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गाएंगे जरा दंत चिकित्सक डॉक्टर आशुतोष कुमार सिंह, डॉ शैलेश राय, डॉ अरुण कुमार व अन्य लोग मौजूद थे. सभी चिकित्सकों ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को उनके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी है एवं यह उम्मीद जताई है कि निश्चित रूप से वह चिकित्सकों के हित में बेहतरीन काम करेंगे. साथ ही विभिन्न मंचों पर चिकित्सकों की आवाज मजबूती से उठाएंगे.

















Post a Comment

0 Comments