फरार यूट्यूबर मनीष कश्यप के खाते से बरामद हुए लाखों रुपये, मामले में बक्सर का युवक भी गिरफ्तार ..

मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत नामक उसके सहयोगी समेत कुल 6 अभियुक्तों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है. यह टीम बिहार तथा राज्य के बाहर भी जाकर दोनों फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास करेगी. 






- आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा की गई कार्रवाई
- मनीष कश्यप समेत छह अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तमिलनाडु के नाम पर वायरल हुए मजदूरों के पिटाई के भ्रामक वीडियो के मामले में जहां पुलिस ने यूट्यूबर मनीष कश्यप के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. वहीं, आर्थिक अपराध विभाग के द्वारा की गई कार्रवाई में पुलिस टीम ने हाल ही में फर्जी अकाउंट बनाकर मनीष कश्यप के गिरफ्तारी की खबर प्रकाशित करने वाले बक्सर के कृष्णाब्रह्म निवासी योगेंद्र द्विवेदी के पुत्र प्रशांत कुमार को पटना के शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया है. आर्थिक अपराध इकाई ने बड़ी कार्रवाई की है. उसके 4 बैंक खाते सील किए गए हैं जिसमें कुल 42,11,937 रुपये होने की बात कही जा रही है. 

आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत नामक उसके सहयोगी समेत कुल 6 अभियुक्तों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है. यह टीम बिहार तथा राज्य के बाहर भी जाकर दोनों फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास करेगी. मनीष कश्यप नामक यूट्यूब पर के द्वारा कथित तौर पर खुद को पत्रकार और सन ऑफ बिहार बताने पर बक्सर के राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने भी पत्रकारिता को कलंकित करने वाला बताया है. उन्होंने इस मामले में कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

















Post a Comment

0 Comments