श्री राम करेंगे राजनीति के राक्षसों का नाश : अश्विनी चौबे

आयोजन देख यह साफ हो गया है कि पूरा देश राममय हो गया है. जिस प्रकार से देवता युग में भगवान श्रीराम ने राक्षसों का संहार किया था. उसी प्रकार से देश की राजनीति पर भी अपराधियों और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले राक्षस रूपी नेताओं का सफाया भी हो जाएगा. 


 





- जिले में रामनवमी की धूम निकाली जा रही शोभायात्राएं
- युवाओ से श्रीराम के आदर्शों को आत्मसात करने का आग्रह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भगवान श्री राम की शिक्षा स्थली पर इस तरह का आयोजन देख यह साफ हो गया है कि पूरा देश राममय हो गया है. जिस प्रकार से देवता युग में भगवान श्रीराम ने राक्षसों का संहार किया था. उसी प्रकार से देश की राजनीति पर भी अपराधियों और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले राक्षस रूपी नेताओं का सफाया भी हो जाएगा. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम गूंज रहा है.


प्रभु श्री राम जन्मोत्सव रामनवमी महापर्व की जिले के शहरी व ग्रामीण इलाकों में धूम है. हर्षोल्लास के साथ कई आयोजन किए जा रहे हैं. कई स्थानों पर भव्य शोभायात्रा भी निकाली जा रही है. जिसको लेकर चप्पे चप्पे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. रामनवमी को ले कर जारी संयुक्त आदेश में डीजे साउंड पर रोक की सरेआम धज्जियां उड़ रही है. हालांकि, पर्व को लेकर लोगों में भारी उल्लास है. सभी जनप्रतिनिधियों समेत समाजसेवियों ने जिलेवासियों को बधाई दी है. नगर के गोलंबर स्थित रामनवमी पूजा समिति के संयोजक सुशील राय ने सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया.

मौके पर रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने भी जिले वासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आज के युवाओं को यह चाहिए कि वह राम के चरित्र को आत्मसात करें और उसे से प्रेरणा लेकर अपने जीवन को सफल बनाएं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम ने मर्यादा स्थापित की है उसकी आज के समय में सर्वाधिक जरूरत है.  

मौके पर चंदन पांडेय, मनी सम्राट, मनोज राय, चंदन सिंह, टिंकू सिंह, हनुमान मंदिर के पुजारी, तथा बॉम्बे ऑयल मिल के मनीष तिवारी मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments