टहलने के दौरान ट्रेन के सामने आया युवक, हुई मौत ..

अप रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पहचान की कोशिश शुरु की. पहचान होते ही परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. जिसके बाद शव को उनके हवाले कर दिया गया.




- सुबह-सुबह टहलने के लिए निकला था युवक
- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप हुआ दुखद हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. युवक घर से टहलने के लिए निकला हुआ था. इसी दौरान अप रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पहचान की कोशिश शुरु की. पहचान होते ही परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. जिसके बाद शव को उनके हवाले कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक की पुराना भोजपुर के उत्तर टोला निवासी श्री भगवान चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र छोटक चौधरी हर दिन की तरह टहलने के लिए निकले थे. तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया. जैसे ही घटना की सूचना जीआरपी को मिली शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और युवक के पहचान की कोशिश की जाने लगी. पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद मृतक के घर पर कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी पुष्पा देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. उनकी 2 वर्षीय पुत्री के सिर से पिता का साया उठ जाने की इस दुखदाई घटना के बाद पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

















Post a Comment

0 Comments