अपराधियों की गोलियों के शिकार युवक की इलाज के दौरान मौत, मामले में हथियार समेत दो गिरफ्तार ..

जैसे ही वह शांति नगर इलाके से निकल कर आगे बढ़ने लगे पहले से खड़े एक युवक ने पहले उन्हें रोका और दनादन चार गोलियां मार दी. घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया जबकि स्थानीय लोगों की मदद से युवक अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.






- घर से दुकान पर जाने के दौरान मार दी गई थी युवक को गोलियां
- पुरानी रंजिश बताई जा रही घटना की मुख्य वजह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : होली के दिन नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर इलाके में हुई गोलीबारी मैं घायल युवक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई है. उधर इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य साजिशकर्ताओं को हथियार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गोली चलाने वाला अभियुक्त अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है लेकिन नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि उसकी भी पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


दरअसल, होली के दिन बुधनपुरवा निवासी गोविंदा धोबी नामक व्यक्ति के 21 वर्षीय पुत्र राजा कुमार को उस वक्त गोली मार दी गई थी जब वह चीनी मिल रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित अपनी चाट-समोसे की दुकान पर जा रहे थे. जैसे ही वह शांति नगर इलाके से निकल कर आगे बढ़ने लगे पहले से खड़े एक युवक ने पहले उन्हें रोका और दनादन चार गोलियां मार दी. घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया जबकि स्थानीय लोगों की मदद से युवक अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसी दिन दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस घटना के मुख्य साजिशकर्ता यही दोनों लोग हैं. जिनके नाम नेहरु नगर निवासी संजय रावत (40 वर्ष) और सोहनी पट्टी निवासी सुनील उर्फ अटल (36 वर्ष) है. इनके पास से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस तथा एक इस्तेमाल किया गया कारतूस बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष का कहना है कि गोली चलाने वाले युवक की पहचान भी कर ली गई है जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments