एसपी ने लगाई क्लास तो टूटी थानेदार की नींद, 24 घंटे में हेरोइन कारोबारी को पकड़ा ..

थानेदार क्लास लगी तो परिणाम भी अगले ही दिन आ गया और एक हेरोइन कारोबारी माल के साथ गिरफ्तार भी कर लिया गया. एसपी ने कहा है यदि किसी भी व्यक्ति को इस तरह के कारोबारियों के बारे में सूचना हो तो वह सीधे उन्हें सूचित कर सकते हैं उनका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा.




- नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर से पकड़ा गया हेरोइन कारोबारी
- प्रेस वार्ता के दौरान उठाई गई थी हेरोइन तस्करों की सक्रियता की बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय के साथ ही जिले के विभिन्न इलाकों में हेरोइन कारोबारी सक्रिय शराबबंदी के बाद उनकी संख्या में इजाफा हुआ है क्योंकि शराब के तलबगार जेल जाने के भय से अब हेरोइन से काम चला रहे हैं. ऐसे में कारोबारियों की भी चांदी है और वह हेरोइन की बड़ी खेप दूसरे जिले और राज्यों से लाकर बक्सर में धड़ाधड़ खपा रहे हैं. नगर थाना क्षेत्र के कई मोहल्लों (शांति नगर, सोहनी पट्टी, सारीमपुर, शिवपुरी आदि) में खुलेआम हेरोइन की बिक्री और सेवन करते लोग देखे जाते हैं. लेकिन आश्चर्यजनक रूप से पुलिसकर्मियों को यह दिखाई नहीं देता. ऐसे में जब मीडिया कर्मियों ने इस बाबत जिले के पुलिस कप्तान से सवाल किया तो वह भी गंभीर हो गए और तुरंत ही थानेदार को बुलाया. थानेदार क्लास लगी तो परिणाम भी अगले ही दिन आ गया और एक हेरोइन कारोबारी माल के साथ गिरफ्तार भी कर लिया गया. एसपी ने कहा है यदि किसी भी व्यक्ति को इस तरह के कारोबारियों के बारे में सूचना हो तो वह सीधे उन्हें सूचित कर सकते हैं उनका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा.

थानाध्यक्ष ने बताया है कि जो अभियुक्त पकड़ा गया है उसके पास से 20 पुड़िया हेरोइन बरामद हुई है. वह शांति नगर निवासी रवि शाह है. अब हेरोइन कारोबारी की गिरफ्तारी के बाद नगर थाने के थानेदार स्वयं अपनी पीठ थपथपा रहे हो लेकिन गंभीर सवाल यह है कि जो फुर्ती उन्होंने 24 घंटे के अंदर दिखा दी. वह आमतौर पर क्यों नहीं दिखाते? क्या वह ऐसे कारोबारियों को संरक्षण दे रहे हैं, या फिर काम के बोझ के तले वह अपराधियों पर नकेल कसने में असफल साबित हो रहे हैं? इन सभी सवालों के जवाब निश्चय ही पुलिस कप्तान उनसे पूछेंगे. लेकिन इस कार्रवाई से एक बात तो साफ हो गई है कि पुलिस यदि चाहे तो अपराधी बचेंगे नहीं. 









Post a Comment

0 Comments