वीडियो : पहली बार बक्सर पहुंचे भाजयुमो जिलाध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत ..

2024 में 40 सीटों को जीत कर नरेंद्र मोदी जी की सरकार को मजबूत करेंगे और 2025 में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए बक्सर जिले की 4 सीटों पर भी कमल खिला कर महागठबंधन का बोरिया-बिस्तर समेट देंगे.





- युवा नहीं चाहता जंगल राज की वापसी : सौरभ तिवारी 
- रेलवे स्टेशन पर खूब लगे भारत माता की जय के नारे, बजे ढोल-नगाड़े

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सुशासन के नाम पर मिले जनादेश को जनता के साथ विश्वासघात कर के जंगलराज के हाथों में सौपने वाले नीतीश कुमार को उखाड़ फेंकने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की जो जिम्मेवारी मुझे मिली है. उसको पूर्ण जबाबदेही के साथ निभाउंगा. यह कहना है भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी का. जिलाध्यक्ष बनने के बाद बक्सर में प्रथम आगमन पर सौरभ तिवारी का बक्सर रेलवे स्टेशन पर स्थानीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ व सैकड़ो युवाओ ने फूलमालाओं व अंगवस्त्र से स्वागत किया. रेलवे स्टेशन से बाहर निकलने के साथ ही गाड़ियों के काफिले के साथ सौरभ तिवारी बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर चौक पर पहुंचे जहां उन्होंने डॉ अम्बेडकर को माल्यार्पण किया.

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अपनी नई जिम्मेदारी के संदर्भ में सौरभ ने कहा कि मैं एक स्वयंसेवक के रूप में हर कार्यकर्ता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा. बिहार का युवा 2005 के पहले का बिहार अथवा जंगलराज नहीं चाहता है. यह 1990 से 2005 का बिहार के कलंकित इतिहास को मिटाने के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले हर बिहारी के सम्मान की लड़ाई है. 

सर्वाधिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री के साथ काम करना सौभाग्य की बात : 

सौरभ तिवारी ने कहा कि माँ गंगा के आर्शीवाद से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और दुनिया के सर्वकालिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में राजनितिक जीवन में कार्य को अपना सौभाग्य मानता हूँ. देश ने ही नही दूनिया ने भी हमारे प्रधानमंत्री के कार्यकुशलता का लोहा माना है. बिहार में इस बार युवा पुरी तरह से तैयार है.

2024 में पाएंगे 40 सीटें और 2025 में समेट देंगे महागठबंधन का बोरिया-बिस्तर :

उन्होंने कहा कि 2024 में 40 सीटों को जीत कर नरेंद्र मोदी जी की सरकार को मजबूत करेंगे और 2025 में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए बक्सर जिले की 4 सीटों पर भी कमल खिला कर महागठबंधन का बोरिया-बिस्तर समेट देंगे. उन्होंने अपने भव्य स्वागत के लिए जिले के सभी युवा साथियों का आभार व्यक्त किया. 

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments