नगपुरा में परिवार पर टूटा ऐसा कहर ..

इस दुर्घटना में मृत महिला को बचाने के प्रयास में उनके प्रति भी जख्मी हो गए जिनको फिलहाल सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना में एक मवेशी भी बुरी तरह जल गई है, जिसका चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है.





- सिमरी थाना क्षेत्र के नागपुर में दोपहर 3:30 बजे हुआ हादसा
- मृतिका के पति भी बुरी तरह झुलसे, इलाज जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में झोपड़ी नमक घर में अचानक से आग लग गई, जिससे कि एक महिला की झुलस कर मौत हो गई. दुर्घटना मंगलवार की दोपहर तकरीबन साढ़े तीन बजे हुई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों तथा दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. इस दुर्घटना में मृत महिला को बचाने के प्रयास में उनके प्रति भी जख्मी हो गए जिनको फिलहाल सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना में एक मवेशी भी बुरी तरह जल गई है, जिसका चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी हरेश्वर यादव के झोपड़ी का मकान में अचानक से आग लग गई. जब तक लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया. जिसमें झुलस कर हरेश्वर की पत्नी कलावती देवी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, पत्नी को बचाने में पति भी घायल हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बीडीओ शशिकांत शर्मा, सीओ रजत कुमार तथा स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.










Post a Comment

0 Comments