शराबियों ने किया पुलिस पर हमला, दो घायल ..

तस्करों के बढ़ते मनोबल को लेकर सवाल उठ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यह चर्चा भी है कि शराब तस्करों को सफेदपोशों का संरक्षण मिला है, जिसके कारण वह किसी को कुछ भी नहीं समझते. जहाज घाट के समीप लगातार शराबी भी शराब पीकर झूमते देखे जाते हैं.





- नगर थाना क्षेत्र के जहाज घाट के समीप हुई घटना
- उत्पाद विभाग की पुलिस बता रही अलग कहानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में शराब तस्करों व शराबियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला हो गया है. इस हमले में दो गृहरक्षक घायल हो गए. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के जहाज घाट के समीप बीते दिन देर शाम की है. 

घटना के बाद जहां तस्करों के बढ़ते मनोबल को लेकर सवाल उठ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यह चर्चा भी है कि शराब तस्करों को सफेदपोशों का संरक्षण मिला है, जिसके कारण वह किसी को कुछ भी नहीं समझते. जहाज घाट के समीप लगातार शराबी भी शराब पीकर झूमते देखे जाते हैं.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की छापेमारी करने गई थी जहां मौके से पुलिस ने बागी सेठ के पुत्र गजानंद सेठ उर्फ सुनील वर्मा, स्व मिलानू साह के पुत्र विनोद कुमार गुप्ता हरिश्चंद्र चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार तथा अशोक चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार को शराब के नशे में पकड़ा. धरपकड़ करने के क्रम में पैर फिसल जाने के कारण दो गृह रक्षक बृजेश कुमार सिंह एवं रमेश कुमार गोड़ घायल हो गए जिन्हें पीठ एवं बांह में चोट आई है.

दूसरी तरफ स्थानीय सूत्रों का यह कहना है कि शराबियों ने शराब जांच कराने से मना कर दिया और इसी बात को लेकर बहस भी हुई जिसके बाद शराबियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की मौके का फायदा उठा कर दो शराबी भाग भी निकले हालांकि चार को पुलिस ने पकड़ लिया. 

कहते हैं उत्पाद निरीक्षक सह थानाध्यक्ष :

शराब बिक्री एवं सेवन करने वालों को पकड़ने के लिए गई पुलिस टीम के दो गृहरक्षक पैर फिसल जाने के कारण गिर गए और घायल हो गए. शराबियों और तस्करों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा.

दिलीप कुमार पाठक, 
थानाध्यक्ष, उत्पाद विभाग















Post a Comment

0 Comments