पहलवान के घर में लगी आग, बेटी की शादी के अरमान ख़ाक ..

सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली सबमर्सिबल की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु किया गया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था. इस दुर्घटना में कुछ मवेशियों की भी जलने की सूचना है.





- चौसा निवासी पहलवान हैं पिंटू नट
- 9 मई को होने वाली है पुत्री की शादी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा में सोमवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे एक घर में आग लगने से एक झोपड़ी नुमा घर में रखे हजारों रुपयों की संपत्ति के साथ-साथ नगद रुपये भी जल गए. जिनके घर में आग लगी हुई है वह पिंटू नट नामी पहलवान हैं. उनकी पुत्री की शादी अगले ही महीने में होनी थी. जिसके लिए कपड़े और कुछ सामान घर में रखे हुए थे. इस अगलगी की घटना में सब जलकर राख हो गया है. 

अगलगी की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली सबमर्सिबल की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु किया गया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था. इस दुर्घटना में कुछ मवेशियों की भी जलने की सूचना है. घटना का कारण फिलहाल शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. चौसा के अंचलाधिकारी बृज बिहारी ने मौके पर पहुंच मुआयना किया और कुछ सरकारी मदद दिलाने की बात भी कही.

घटनास्थल पर मौजूद नगर पंचायत चौसा के उप चेयरमैन प्रतिनिधि विकास राज ने बताया कि पिंटू नट बेटी की 9 मई को शादी होने वाली थी. जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था. कुछ साड़ियां और सामान खरीद कर झोपड़ी में रखा गया था वही कुर्ते की जेब में 10 हज़ार रुपये भी थे. जो जल कर राख हो गए. इतना ही नहीं इस घटना में तीन भैंसे भी बुरी तरह झुलस गई हैं. कुल मिलाकर गरीब परिवार को काफी नुकसान हुआ है.

















Post a Comment

0 Comments