वीडियो : इजरी हत्याकांड में चार नामजद, एक गया जेल ..

जमीन का झगड़ा भीतर ही भीतर सुलग रहा था जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है उस पक्ष के लोगों ने मुफ्फसिल थाने में तीन दिन पूर्व इस मामले को लेकर आवेदन भी दिया था. उनका कहना है कि आवेदन में साफ तौर पर यह कहा गया था कि जिस तरह की परिस्थितियां बन रही हैं ऐसे में खून खराबा भी हो सकता है.


 





- संपत्ति विवाद में चली गोलियां, युवक की हुई मौत
- मृतक के चाचा के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव में हत्या के पीछे पुराना विवाद ही सामने आ रहा है. इस घटना में घायल युवक प्रदीप यादव ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक वह तथा सत्येंद्र यादव बाइक पर सवार होकर चले आ रहे थे. इसी बीच पहले से घात लगाए परशुराम पाठक व अन्य ने छत से ही गोलियां चला दी जिसमें मृतक को 4 गोलियां लगी जबकि उसे एक गोली छूते हुए निकल गई. इस मामले में मृतक के चाचा आनंद कुमार यादव ने चार लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जिन चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया उनमें से एक परशुराम पाठक को जेल भेजा जा रहा है जबकि तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.


मासूम के सिर से उठा पिता का साया :

जिस युवक सत्येंद्र यादव की हत्या हुई है. वह अपने पूरे परिवार के साथ प्रयागराज रहता है. वह मूल रूप से इजरी का ही रहने वाला है और अपने गांव में खेती-बारी का कार्य देखने के लिए तीन-चार दिन पहले ही आया था लेकिन किसे मालूम था कि उसकी हत्या हो जाएगी. उसकी 2 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और उसका एक छोटा बच्चा भी है, जिसके सिर से असमय ही पिता का साया उठ गया.

वर्ष 2019 में भी चली थी गोलियां : 

बताया जा रहा है कि भूमि विवाद के इस मामले को लेकर वर्ष 2019 में भी मारपीट और गोलीबारी हुई थी. उस वक्त उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन आज तक भूमि विवाद का यह मामला सुलझा नहीं और अब एक युवक की हत्या भी हो गई.

3 दिन पहले पुलिस को दिया गया था आवेदन फिर भी मौन रही पुलिस :

जमीन का झगड़ा भीतर ही भीतर सुलग रहा था जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है उस पक्ष के लोगों ने मुफ्फसिल थाने में तीन दिन पूर्व इस मामले को लेकर आवेदन भी दिया था. उनका कहना है कि आवेदन में साफ तौर पर यह कहा गया था कि जिस तरह की परिस्थितियां बन रही हैं ऐसे में खून खराबा भी हो सकता है. लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया. उनका यह भी कहना है कि गोली उन्होंने नहीं मारी बल्कि जो युवक मारा गया है वह तथा उसके साथ जो युवक था वही कट्टा लेकर दरवाजे पर आए थे और अपनी गोली से ही युवक की मौत हो गई.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments