वीडियो : जदयू की भीम चौपाल में बाबा साहब को समझने की अपील ..

कहा कि बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की 
वक्ताओं ने युवाओं को शिक्षित तथा अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने की बात कही. बताया गया कि आगामी दिनों में भी विकास की रोशनी हर प्रदेश वासी तक पहुंचे इसके लिए सरकार कृत संकल्पित है.

 






- वक्ताओं ने कहा - नितीश कुमार ने जन जन तक पहुंचाई विकास की रोशनी
- 14 अप्रैल को जिले भर में भीम चौपाल आयोजित करने का लिया संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आज के समय में यह आवश्यक है कि हम बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर को को ना केवल जा नहीं बल्कि उन्हें पूरी तरह से समझ भी लें. ऐसा तभी हो सकता है जब हम शिक्षित हो उनके विचारों को पढ़ने समझे और आत्मसात करें. यह बातें जदयू के द्वारा नगर के वृंदावन वाटिका में सोमवार को आयोजित भीम चौपाल कार्यक्रम में मौजूद वक्ताओं के द्वारा कही गई. 

चौपाल में मौजूद वक्ताओं ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की कीर्ति को जन जन तक पहुंचाने के लिए चौपाल का आयोजन किया जा रहा है. 10 अप्रैल को भीम चौपाल जिले के दोनों अनुमंडल में आयोजित की गई आगामी 14 अप्रैल को यह चौपाल जिले के प्रत्येक गांव और टोले में आयोजित की जाएगी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार के नेतृत्व में चल रही सरकार ने वंचितों के लिए वह सब कुछ किया है, जिसकी उन्हें आवश्यकता है. आज जरूरत है कि बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के विचारों को मानने वाली सरकार को मजबूत किया जाए और बाबा साहब के आदर्शों तथा उनके बताए गए रास्तों पर चलकर देश तथा प्रदेश का विकास किया जाए. वक्ताओं ने युवाओं को शिक्षित तथा अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने की बात कही. बताया गया कि आगामी दिनों में भी विकास की रोशनी हर प्रदेश वासी तक पहुंचे इसके लिए सरकार कृत संकल्पित है. हर घर नल का जल तथा सभी टोला और मुहल्लों में पक्की नालियों का निर्माण उनके इसी लक्ष्य के तहत किया गया है. 

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार निराला तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी, पूर्व विधायकों में ललन पासवान, अरुण मांझी, प्रभुनाथ राय, रेणु कुमारी के साथ-साथ शाहबाद जोन के कार्यक्रम प्रभारी राजकिशोर, जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक रजक मौजूद रहे.

उपस्थित अन्य लोगों में मोहन चौधरी, संजय सिंह राजनेता, वीर राय, संजय कुमार सिंह, काशी सिंह,भुवन चौधरी, जयप्रकाश सिंह, पंकज मानसिंहका, जितेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुशवाहा, धर्मेंद्र ठाकुर रविराज, राघवेंद्र उज्जैन, राजेश, कुशवाहा, अजीत तिवारी, विमलेंद्र कुमार बबलू, विजय कुशवाहा, दीनानाथ पासवान, फूलचंद कुशवाहा, सुरेश चौहान, संजय चौधरी, रामेश्वर चंद्रवंशी, टुना राम, धनेश्वर राम, जमरूद्दीन नट, छेदी राम, विनोद राम शिव बिहारी राम सुनील राम, दिनेश सिंह, ऋषिदेव राय, दिनेश सिंह, लाला सिंह, अनिरुद्ध तिवारी, आजाद सिंह राठौर शामिल रहे. डुमरांव के जंगली महादेव सभागार में आज ही दोपहर 2 बजे से भीम चौपाल का आयोजन हुआ है जो अभी जारी है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments