मेधावी विद्यार्थी हुए सम्मानित ..

कहा कि कक्षा में प्रथम स्थान या द्वितीय स्थान पाना महज शैक्षणिक विकास के एक संकेत है, वास्तविक शिक्षा समाज में चुनातियों से निबटने में अव्वल आना है.उन्होंने विद्यार्थियों से सतत विकास करते रहने का आह्वान किया.





- सिविल लाइंस स्थित अल्मा किड्स स्कूल में आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- बच्चों में बना रहा उत्साह तथा उमंग का वातावरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के सिविल लाइंस स्थित अल्मा किड्स स्कूल के मेधावी छात्रों को आज विद्यालय की ओर से सम्मानित किया गया. पिछली कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किये छात्रों को एक समारोह में स्कूल के निदेशक संतोष कुमार ने प्रशस्ति पत्र एवं मेडल प्रदान कर सम्मानित किया. स्कूल के मेधावी छात्र उन्नति, आराध्या, शाम्भवी,हर्षित, अभ्यान, गौरी, अंकुश, तमन्ना, शिवाय,राधा, शानवी एवं प्रिशा को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र दिया गया.

बच्चों में पुरस्कार पाने के बाद उत्साह एवं उमंग का वातावरण रहा. वाइस प्रिंसिपल लक्ष्मी चौबे ने छात्रों की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि कक्षा में प्रथम स्थान या द्वितीय स्थान पाना महज शैक्षणिक विकास के एक संकेत है, वास्तविक शिक्षा समाज में चुनातियों से निबटने में अव्वल आना है.उन्होंने विद्यार्थियों से सतत विकास करते रहने का आह्वान किया.

इस अवसर पर शिक्षिका सुनीता, नन्दनी, जेनिता, निशा, अनुष्का सोनम एवं वैश्वी मौजूद रहीं. छात्र हर्षित की मां पिंकी सिंह भी उपस्थित होकर छात्रों की हौसला आफजाई की.

















Post a Comment

0 Comments