सदर अस्पताल के सेवानिवृत्त कर्मी को मिला सम्मान ..

अस्पताल में बिताए अपने समय को याद कर यह कहा कि ईमानदारी और मेहनत से बड़ी कोई पूंजी नहीं है. हर व्यक्ति को किसी भी सेवा में ईमानदारी और मेहनत के साथ कार्य करना चाहिए.




- सामाजिक न्याय व मानवाधिकार संस्था के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम
- चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम समेत तमाम लोगों ने किया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर अस्पताल में लंबे समय से स्वास्थ्य प्रशिक्षक के रूप में कार्यरत विजय कुमार की सेवानिवृत्ति पर मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में विदाई दी गई. मौके पर मौजूद वक्ताओं ने विजय कुमार को एक ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ और कर्मठ कर्मी बताया सभी ने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी.

दरअसल, सदर अस्पताल के कर्मी विजय कुमार अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं. ऐसे में मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा उनके सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें उन्हें भावभीनी विदाई दी गई. मौके पर संस्था के अध्यक्ष डॉ दिलशाद आलम ने विजय कुमार को प्रतीक चिन्ह तथा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. डेंटल सर्जन डॉ खालिद ने उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किया. 

मशहूर शायर साबित रोहतासवी ने विदाई गीत सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया. गुलाम ख्वाज ने "आने से उसके आए बहार .."  गाकर खूब तालियां बटोरी. मौके पर विकास ठाकुर, अधिवक्ता विजय ओझा, डॉ खालिद, हरेंद्र यादव, नसीर, इम्तियाज अहमद, नसीम सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे. 

कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन डॉ दिलशाद आलम ने किया और कहा कि मरीजों की सेवा ही उनका धर्म है. जबकि सेवानिवृत्त सदर अस्पताल के कर्मी विजय कुमार पांडेय अस्पताल में बिताए अपने समय को याद कर यह कहा कि ईमानदारी और मेहनत से बड़ी कोई पूंजी नहीं है. हर व्यक्ति को किसी भी सेवा में ईमानदारी और मेहनत के साथ कार्य करना चाहिए.

















Post a Comment

0 Comments