वीडियो : एसपी ने अचानक बुलाई स्वर्ण व्यवसायियों की बैठक, बनाया यह प्लान ..

एसपी ने बताया आम तौर पर कई बार स्वर्ण व्यवसायियों को निशाना बनाते हुए अपराध कर्मी कई घटनाओं को अंजाम देते हैं. ऐसे में इस तरह की घटनाएं ना हो इसके लिए क्या उपाय किए जा सकते हैं, इस पर चर्चा की जा रही है. दुकानदारों को भी सतर्कता बरतने तथा सुरक्षात्मक उपाय किए जाने के निर्देश दिए गए हैं.





-आए दिन होने वाली अपराधिक घटनाओं से बचाव का आश्वासन
- सुरक्षा को और मजबूत किए जाने पर किया गहन मंथन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के स्वर्ण व्यवसायियों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करने तथा उनकी सुरक्षा के लिए किए जाने वाले प्रयासों में बेहतरी के लिए उनके सुझाव हेतु एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक के द्वारा नगर के स्वर्णकार समाज के लोगों के साथ एक बैठक की गई बैठक में स्वर्णकार संघ के पदाधिकारियों के साथ-साथ स्वर्ण व्यवसायी शामिल हुए. एसपी ने बताया आम तौर पर कई बार स्वर्ण व्यवसायियों को निशाना बनाते हुए अपराध कर्मी कई घटनाओं को अंजाम देते हैं. ऐसे में इस तरह की घटनाएं ना हो इसके लिए क्या उपाय किए जा सकते हैं, इस पर चर्चा की जा रही है. दुकानदारों को भी सतर्कता बरतने तथा सुरक्षात्मक उपाय किए जाने के निर्देश दिए गए हैं.

स्वर्णकार संघ के महामंत्री विनय कुमार ने बताया कि इस बैठक के दौरान संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपनी बातें एसपी के समक्ष रखी. एसपी ने भी सुरक्षा व्यवस्था को और भी बेहतर बनाए जाने का आश्वासन दिया. बैठक में स्वर्णकार समाज के लोगों के सुझाव पर भी एसपी ने गहन मंथन किया और विचार-विमर्श कर उन्हें लागू करने के लिए निर्देश अपने मातहतों को दिए. बैठक में स्वर्णकार समाज की तरफ से अशोक सर्राफ व अन्य स्वर्ण व्यवसायी मौजूद थे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments