सत्तर किलो गांजा और साढ़े छह लाख रुपयों के साथ दो गिरफ्तार ..

मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें एक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया जबकि दूसरा रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर का निवासी है. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजे जाने की तैयारी हो रही है.







- मुफस्सिल थाने के पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
- बक्सर तथा रोहतास जिले के अलग-अलग स्थानों से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में कुल 70 किलो गांजा तथा साढ़े छह लाख रुपये बरामद किए हैं. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें एक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया जबकि दूसरा रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर का निवासी है. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजे जाने की तैयारी हो रही है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया में छापेमारी की गई जहां संजय प्रजापति नामक व्यक्ति के घर से 2 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. पूछताछ की गई तो उसने जो जानकारी दी उसके आधार पर रोहतास जिले के दिनारा में छापेमारी की गई और वहां से 68 किलो गांजे की खेप के साथ शिवजी यादव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के मामले में उसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.






Post a Comment

0 Comments