वीडियो : इजरी में हत्या, हथियार समेत दो गिरफ्तार ..

एक जमीन की घेराबंदी कर रहे थे. इस जमीन पर स्थानीय पाठक परिवार दावा करता है. मामला पुलिस के पास भी गया लेकिन कोई हल नहीं निकला था.  ऐसे में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए.


 





- जमीनी विवाद में आमने सामने आए दो पक्ष
- घटना में एक अन्य घायल, चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव में जमीनी विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए जिसमें हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गए घायल व्यक्ति को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए गए हैं. एसपी मनीष कुमार ने कहा कि दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 



घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 6:30 स्थानीय निवासी ललन यादव के घर के लोग एक जमीन की घेराबंदी कर रहे थे. इस जमीन पर स्थानीय पाठक परिवार दावा करता है. मामला पुलिस के पास भी गया लेकिन कोई हल नहीं निकला था. ऐसे में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक पक्ष के परशुराम पाठक व मुन्नू पाठक के द्वारा गोलीबारी की गई जिसमें दूसरे पक्ष के सत्येंद्र यादव 35 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि प्रदीप यादव (28 वर्ष) नामक व्यक्ति घायल हो गए हैं. उन्हें बांह में गोली लगी है. इस घटना के बाद गांव में जबरदस्त तनाव है. वहीं, पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments