डेढ़ लाख रुपयों की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार ..

पुलिस ने तकरीबन डेढ़ लाख रुपये के हेरोइन की खेप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक शांति नगर मोहल्ले का निवासी है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.






- नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले से हुई गिरफ्तारी
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने तकरीबन डेढ़ लाख रुपये के हेरोइन की खेप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक शांति नगर मोहल्ले का निवासी है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. पुलिस के द्वारा शांति नगर इलाके से 10 दिनों के अंदर यह तीसरी गिरफ्तारी है. 17 और 18 अप्रैल को पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाइयों में दो कारोबरियों को पकड़ा था.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों से मनीष कुमार से प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के द्वारा नगर थाना क्षेत्र के साथ-साथ जिले में बढ़ रहे मादक पदार्थों के तस्करों की सक्रियता पर सवाल पूछा गया था. जिसके बाद एसपी के द्वारा तुरंत ही नगर थाने के थानेदार को बुलाकर उन्हें जल्द ही इस मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ दो कारोबारियों को हेरोइन की खेप के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब पुलिस ने तीसरी कार्रवाई करते हुए शांति नगर मोहल्ले के ही जयपाल लाल के पुत्र संजय कुमार को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है.

इस कार्रवाई के बाद पुलिस भले ही अपनी पीठ खुद थपथपाए लेकिन स्थानीय सूत्रों का कहना है कि शांति नगर के इलाके में अब भी हेरोइन के कारोबारी फल-फूल रहे हैं. माना यह भी जा रहा है कि कहीं ना कहीं पुलिस पूरे मनोयोग से इस नेटवर्क को तोड़ने का प्रयास नहीं कर रही या फिर कारोबरियों को पुलिस का ही संरक्षण प्राप्त है.






Post a Comment

0 Comments