24 घंटे के अंदर अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल ..

तिलक समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे. इस दुर्घटना के बाद दोनों वाहन बीच सड़क पर पलट गए थे. जिस कारण घंटो परिचालन बाधित रहा. 







- डुमरांव के टेढकी पुल के समीप कार और ऑटो में जोरदार टक्कर
- कोरान सराय में दुग्ध वाहन बाइक सवार को कुचला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते 24 घंटे दुर्घटनाओं के नाम रहे. राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है. जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.




पहली घटना डुमरांव नगर से एक किलोमीटर दूर स्थित टेढ़की पुल के पास शनिवार की देर रात हुई. यहाँ ऑटो और स्विफ्ट डिजायर कार की सीधी टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो में सवार चालक समेत चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो दो हिस्से में बंट गया जबकि कार के भी परखच्चे उड़ गए. इस घटना के बाद कार सवार सभी लोग कार छोड़ कर भाग निकले.

मृतक सोनू राय (45 वर्ष) पिता स्व सूर्यनाथ राय सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव के निवासी थे जबकि इसी गांव के गोपाल मिश्र, मोनू साह, आयुष गुप्ता और नितेश कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. सभी आटो पर सवार हो गांव के ही केदार चौबे के तिलक समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे. इस दुर्घटना के बाद दोनों वाहन बीच सड़क पर पलट गए थे. जिस कारण घंटो परिचालन बाधित रहा. मामले में डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

इसके अतिरिक्त दूसरी घटना कोरान सराय थाना से 100 मीटर दूर दखिनाव डेरा के पास रविवार की सुबह सात बजे हुई. एक दुग्ध वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपत्ति जख्मी हो गए. स्थानीय पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान भोजपुर जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी 38 वर्षीय मुनजी पासवान के रूप में हुई है. जबकि उसकी पत्नी लीलावती देवी को मामूली चोटें आई हैं. दुर्घटना के बाद पुलिस ने दुग्ध वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. कोरान सराय के प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने इसकी पुष्टि की है.






Post a Comment

0 Comments