आग में जल गए 4.65 लाख के नोट ..

दुकानदार राकेश तुरहा ने बताया कि अपने व्यापारी को देने के लिए सुबह में 4 लाख 65 हज़ार रुपये अलमारी में रखे थे, जो कि अग्निकांड की भेंट चढ़ गए. इसके अतिरिक्त इलेक्ट्रॉनिक, तराजू दो अलमारी समेत लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति का नुकसान हुआ है.






- नया भोजपुर सब्जी मंडी में हुई अगलगी में भारी नुकसान
-  घंटों की मशक्कत के बाद अग्निशमन टीम ने पाया आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  भोजपुर सब्जी मंडी में शुक्रवार की दोपहर भीषण आग लग गई जिसमें दुकानदारों के नगद रुपयों के साथ-साथ लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई. एक दुकानदार के 4 लाख 65 हज़ार रुपये मूल्य के नोट भी इस अग्निकांड में जलकर स्वाहा हो गए. स्पेशल अग्निकांड के बाद दुकानदार सड़क पर आ गए हैं. नया भोजपुरी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि सात-आठ दुकानदारों को लाखों रुपयों की क्षति हुई है. मामले में सनहा दर्ज किया गया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर सब्जी मंडी में आग लगी. आग ने देखते ही देखते कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. इस अगलगी में आलू, प्याज, लकड़ी की अलमारी समेत अन्य उपयोगी वस्तुएं जलकर खाक हो गई. थाने में दिए अपने आवेदन दुकानदारों ने बताया है कि डुमरांव निवासी सब्जी विक्रेता रवि शंकर कुमार का 30 बोरा आलू, 15 बोरा प्याज ल, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू तथा बांस का शेड जलकर खाक हो गया है. दुकानदार राकेश तुरहा ने बताया कि अपने व्यापारी को देने के लिए सुबह में 4 लाख 65 हज़ार रुपये अलमारी में रखे थे, जो कि अग्निकांड की भेंट चढ़ गए. इसके अतिरिक्त इलेक्ट्रॉनिक, तराजू दो अलमारी समेत लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति का नुकसान हुआ है.मुकुंदपुर निवासी प्रभुनाथ चौधरी नामक दुकानदार को भी काफी नुकसान हुआ है. 

घटना की सूचना पर अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची टीम का नेतृत्व अग्निशमन अधिकारी बृज कुमार चौधरी कर रहे थे. अग्निशमन की तीन गाड़ियों ने घंटों तक काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. माना जा रहा है कि तेज धूप होने के कारण आग और भी धधकने लगी थी.






Post a Comment

0 Comments