अक्षय हत्याकांड : प्यार में दीवार बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिल काटा गला ..

घटना के दिन भी वह शराब के नशे में था जिसका फायदा ममता देवी और उसके प्रेमी जितेंद्र दूबे ने उठाया तथा अक्षय कुमार रात में जब गहरी नींद में चल गया था तो दोनों ने उनका गला कुल्हाड़ी से काट दिया. पुलिस में कुल्हाड़ी और खून से सना हुआ शर्ट बरामद किया है.





- पांडेयपुर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
- मामले में पत्नी व पति गिरफ्तार, भेजे जा रहे जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में अक्षय कुमार पांडेय नामक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिसिया अनुसंधान के बाद पूरा मामला ही पलट गया है. यह हत्या मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी. बताया जा रहा है कि जिस वक्त अक्षय की हत्या हुई वह नशे में था. ऐसे में जब तक उसे संभालने का मौका मिलता तब तक उसे मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी तथा प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक जांच टीम बनाई गई थी. यह टीम मामले का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर रही थी. अनुसंधान के क्रम में यह ज्ञात हुआ कि मृतक की पत्नी ममता देवी ने ने कोरानसराय थाना क्षेत्र के बसगीतिया निवासी सरोज यादव पर पैसे के लेनदेन में हत्या करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है, वह बिल्कुल ही बेबुनियाद है. 

शादी के बाद ममता को हो गया था दूसरे से प्यार, पति बन रहा था दीवार :

पुलिस की जांच में यह बात निकल कर आई कि जांच को भटकाने के उद्देश्य से किया गया प्रयास है. जांच के क्रम में उसका नावानगर थाना क्षेत्र के कुलमनपुर गांव निवासी युवक जितेंद्र दूबे से प्रेम-संबंध उजागर हुआ. वह पांडेयपुर में ही अपने ननिहाल में रहता था. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरु की तो यह बात स्पष्ट हुई कि दोनों के प्रेम-प्रसंग में अक्षय कुमार पांडेय अवरोध बन रहे थे. ऐसे में साजिश के तहत दोनों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी.

नशे में लगभग अर्ध बेहोशी की हालत में अक्षय, तभी कुल्हाड़ी से काट डाला गला :

पुलिस ने बताया है कि 28 अप्रैल की रात अक्षय शराब के नशे में घर आया. असल में वह नशे का आदी था और लगभग हर दिन शराब पीकर घर आता था, या फिर घर ही पर बैठकर शराब पीता था. घटना के दिन भी वह शराब के नशे में था जिसका फायदा ममता देवी और उसके प्रेमी गोपाल दूबे ने उठाया तथा अक्षय कुमार रात में जब गहरी नींद में चल गया था तो दोनों ने उनका गला कुल्हाड़ी से काट दिया. पुलिस में कुल्हाड़ी और खून से सना हुआ शर्ट बरामद किया है.

पेय पदार्थ में मिलाई जाती थी नशे की गोलियां : 

स्थानीय सूत्रों की माने तो मृतक के पेय पदार्थ में पिछले कुछ दिनों से ही नशे की गोलियां डाली जा रही थी, जिस रात हत्या हुई है उस रात भी नशे की गोलियां डाले जाने के कारण अक्षय गहरी नींद में चले गए थे. इसका फायदा उठाकर उनका गला आसानी से रेत दिया गया.






Post a Comment

0 Comments