वीडियो : मामा ने ही मारी थी भोजपुरी गायक को गोली, प्राथमिकी दर्ज..

कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में विवेक को गोली लग गई. आनन-फानन में उन्हें आरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्हें बाएं कंधे पर गोली लगी हुई थी. मामले में जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रमन रावत मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच की. 
जानकारी देते एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी







- तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी गोली
- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में हुई घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में घायल भोजपुरी गायक के बयान के आधार पर उनके चचेरे मामा को नामजद अभियुक्त बनाया गया है, जिन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. उधर घायल का इलाज आरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में भोजपुर जिले से तिलक चढ़ाने के लिए कुछ लोग पहुंचे हुए थे. उनके साथ बिहिया थाना अंतर्गत सुंदरपुर बरजा गांव से भोजपुरी गायक विवेक तिवारी तथा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. विवेक की मौसी और मौसेरी बहन दोनों की शादी एक ही घर में हो रही है.जिसका तिलक समारोह चल रहा था. इस कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में विवेक को गोली लग गई. आनन-फानन में उन्हें आरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्हें बाएं कंधे पर गोली लगी हुई थी. मामले में जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रमन रावत मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच की. 

डुमरांव एसडीओपी आफाक अंसारी का कहना है कि थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया तो उन्होंने आरा जाकर घायल का बयान लिया. घायल ने बताया कि उनके चचेरे मामा शशि तिवारी हर्ष फायरिंग कर रहे थे वही गोली उन्हें आ कर लग गई. हादसे में घायल के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को निमेज गांव निवासी नागेंद्र ओझा के यहां भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बरजा गांव से तिलक आया हुआ था. देर शाम जब आंगन में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था इसी बीच शशि तिवारी नामक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें लड़की पक्ष से पहुंचे राजेश तिवारी के 19 वर्षीय पुत्र विवेक तिवारी को गोली लग गई. विवेक तिवारी भोजपुरी गायक हैं तथा उन्होंने कई एल्बम भी निकाले हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments