शाखा प्रबंधक व बैंक कर्मियों की विदाई समारोह का आयोजन ..

बैंक कर्मियों के द्वारा श्री आनंद के कुशल नेतृत्व व प्रबंधकीय शैली की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई. साथ ही उन्हें पटना में वरीय प्रबंधक के रूप में मिली नई भूमिका के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी गई. 






- बक्सर के वरीय शाखा प्रबंधक रणवीर आनंद को मिली पटना में नई जिम्मेदारी
- बनाए गए पटना आशियाना नगर के वरीय शाखा प्रबंधक 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के चरित्रवन शाखा के वरीय प्रबंधक रणवीर आनंद के साथ-साथ सोहनी पट्टी शाखा के बैंक प्रबंधक रोहित दयाल एवं कार्यालय सहायक वीरेंद्र कुमार की विदाई समारोह का आयोजन बैंक परिसर में किया गया. वरीय शाखा प्रबंधक रणवीर आनंद को पटना के आशियाना नगर शाखा का वरीय शाखा प्रबंधक बनाया गया है. जबकि अन्य बैंककर्मियों का स्थानांतरण भी पटना ही हुआ है. वह वरीय बैंक प्रबंधक होने के साथ-साथ बैंक कर्मी संघ के प्रदेश स्तर के नेता भी हैं.



मौके पर मौजूद बैंक कर्मियों के द्वारा श्री आनंद के कुशल नेतृत्व व प्रबंधकीय शैली की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई. साथ ही उन्हें पटना में वरीय प्रबंधक के रूप में मिली नई भूमिका के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी गई. 

वरीय शाखा प्रबंधक रणवीर आनंद ने बताया कि उनका लगाव बक्सर से हमेशा से रहा है. बक्सर को वह कभी भूल नहीं सकते. उन्हें बक्सर में बहुत कुछ सीखने को मिला. यहां के लोगों से जो प्यार मिला वह उसके ऋणी हैं.

कार्यक्रम में क्षेत्रीय प्रबंधक आर के झा, डीसीओ हरेंद्र पांडेय के साथ-साथ बैंक कर्मी मिंटू कुमार, इदरीश अली रजक, अमित आलोक, दीपक भारती, आशुतोष तिवारी, आदित्य कुमार, ज्ञान कुमार, राकेश कुमार, हरेंद्र पांडेय, चंदन कुमार मौजूद रहे. जबकि कार्यक्रम का संचालन शाखा प्रबंधक बबन सिंह ने किया.






Post a Comment

0 Comments