सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल ..

बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हो गया है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. इस घटना के बाद दुर्घटना के कारण बने टाटा मैजिक वाहन का चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है. 






- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के समीप हुई घटना
- टाटा मैजिक वाहन चालक बना दुर्घटना का कारण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित ओवरब्रिज के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हो गया है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. इस घटना के बाद दुर्घटना के कारण बने टाटा मैजिक वाहन का चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है. वहीं,  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को अपनी अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. जबकि शव को कब्जे में लेक


पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोनवर्षा  ओवरब्रिज के समीप पुल के नजदीक टूटी डिवाइडर के बीच से एक टाटा मैजिक वाहन चालक ने अचानक से अपना वाहन निकाल लिया. जिसके कारण तेज रफ्तार में चले आ रहे बाइक सवार मैजिक वाहन से टकरा गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के पार्ट-पुर्जे टूट कर बिखर गए. वहीं मौके पर ही एक युवक की मौत ही गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. 

दुर्घटना में मृत युवक की पहचान रोहतास जिले के चेनारी थाना के स्थानीय गांव निवासी राजू आलम के 27 वर्षीय पुत्र नईम आलम के रूप में हुई है. वहीं घायल युवक कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी मोहम्मद निजामुद्दीन के पुत्र साबिर आलम (26 वर्ष) हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार दोनों युवकों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहनी थी. पीछे बैठे युवक ने हेलमेट हाथ में ले रखी थी. दोनों युवक मौसेरे भाई हैं जो कि एनएच 319 के माध्यम से आरा की तरफ जा रहे थे. पुष्टि करते हुए ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने कहा कि परिजनों को सूचना दे दी गई है, जबकि दोनों वाहनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया है.







Post a Comment

0 Comments