वीडियो : चुनाव से पूर्व बक्सर को बड़ी सौगात : सांसद ने दिखाई अर्चना एक्सप्रेस को झंडी, कहा - बनेगा वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन ..

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों मिली करारी हार के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी हार से नहीं घबराती है और ना ही जीत से अति उत्साहित होती है. भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता से जुड़े रहना चाहते है.

 






- आगामी लोकसभा चुनाव से 11 महीने पहले केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर वासियो को दी बड़ी सौगत
- बक्सर रेलवे स्टेशन पर अर्चना और जियारत एक्सप्रेस का हुआ ठहराव तो चौसा, सिकरिया में भी रुकेंगी कई ट्रेन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ग्यारह महीने बाद होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे ने जनता को बड़ी सौगात दी है. दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मंगलवर की सुबह बक्सर रेलवे स्टेशन से अर्चना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. आज देर शाम चौसा रेलवे स्टेशन से फरक्का एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ ही बुधवार की शाम जियारत एक्सप्रेस को भी मंत्री बक्सर रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना करंगे. उन्होंने कहा कि बक्सर वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनेगा. रेलवे ओवरब्रिज का भी निर्माण जल्द हो जाएगा.

एक सप्ताह पहले मंत्री ने की थी घोषणा :

एक सप्ताह पहले ही स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर में हेलीपोर्ट बनाने के साथ ही, बक्सर रेलवे स्टेशन पर राजधानी, अर्चना, जियारत समेत कई एक्सप्रेस ट्रेनों की ठहराव की घोषणा की थी. रेल मंत्रालय ने बक्सर में जियारत और अर्चना एक्सप्रेस की ठहराव की मंजूरी दे दी है. साथ ही चौसा रेलवे स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस तो सिकरिया हाल्ट पर एक पैसेंजर ट्रेन के ठहराव की भी सौगात मिली है. 

अर्चना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से देश में चौमुखी विकास हो रहा है. पिछले 75 सालों में जितना काम नहीं हो पाया उतना काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 साल के कार्यकाल में हुआ है. उन्होंने कहा कि अब बक्सर से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाना आसान होगा.


हार से नही घबराती है बीजेपी : 

वही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों मिली करारी हार के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी हार से नहीं घबराती है और ना ही जीत से अति उत्साहित होती है. भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता से जुड़े रहना चाहते है. जो लोग देश से बीजेपी की सफाया की बात कह रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में उनको अपनी औकात का अंदाजा लग जाएगा, जब तीसरी बार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो तिहाई बहुमत से दिल्ली की कुर्सी पर विराजमान होकर हैट्रिक लगाएंगे और पलटू राम सलटू राम के दांत झड़ जाएंगे.

है हिम्मत तो जेल में डालकर देखो : 

वही हनुमंत कथा करने बिहार पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ बड़बोले नेता उन्हें जेल में डालने की बातें कह रहे थे. आज कल वह दिखाई भी नही दे रहे है. हिम्मत है तो छूकर दिखावे, जिसके बातों को सुनने के लिए 10 लाख से अधिक लोग जुट रहे हैं. उसको जेल में बंद करने की बात कहने वालों लोग नजर नही आ रहे है.

मौके पर रेलवे के मंडल स्तरीय अधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय रेलवे स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार, आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव मौजूद थे. इसके अतिरिक्त भाजपा के जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी, पूर्व जिला अधक्ष राजवंश सिंह, वरिष्ठ नेता निर्भय राय, राहुल आनंद, नितिन मुकेश समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments