नाच देखने के विवाद में बारातियों पर हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त, कई नामजद ..

उन्होंने नर्तकियों पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया 8 से 10 की संख्या में मौजूद युवकों ने बारातियों की एक कार के शीशे फोड़ दिया और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशुनपुर गांव का मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशुनपुर गांव में नाच देखने के विवाद में हुई मारपीट में कुछ लोगों ने बारातियों के साथ मारपीट की और उनकी एक कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में मामला थाने पहुंचा जहां पीड़ित पक्ष के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हरिकिशनपुर गांव में गोरख राम नामक व्यक्ति के नामक व्यक्ति की बेटी की बारात आई हुई थी. इस दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए नाच गान की व्यवस्था भी थी. नाच देखने के लिए बारातियों के बीच कुछ स्थानीय ग्रामीण भी पहुंच गए और उन्होंने उन्होंने नर्तकियों पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया 8 से 10 की संख्या में मौजूद युवकों ने बारातियों की एक कार के शीशे फोड़ दिया और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.







Post a Comment

0 Comments