BREAKING : वीडियो : पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग पर जाम की समस्या का होगा का स्थायी समाधान ..

सड़क दो भागों में विभक्त हो जाएगी और जाम की समस्या से काफी हद तक निजात पाया जा सकेगा. साथ ही अब एफसीआई गोदाम की तरफ जाने वाले ट्रक भी जाम का कारक नहीं बनेंगे. उन्होंने बताया कि निरीक्षण का कार्य पूरा हो गया है. एक सप्ताह के अंदर ही कार्य प्रारंभ हो जाएगा.





- जल्द ही शुरू हो जाएगा पुनर्निर्माण का कार्य
- दोनों तरफ के फाठकों को खिसकाने की है योजना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग पर जाम की समस्या से परेशान लोगों के लिए अच्छी खबर है. रेलवे ने इस समस्या का समाधान निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है. जल्द ही रेलवे फाटक को पुनर्निर्माण का लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाई जाएगी. रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही यह काम शुरु होगा और जून माह के अंत तक इस समस्या का स्थायी समाधान कर लिया जाएगा.



रेलवे के निर्माण शाखा के निरीक्षक के बी तिवारी ने बताया कि पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के बाजार समिति की तरफ के फाटक को रेलवे स्टेशन की तरफ (पूरब) खिसकाया जाएगा. वहीं पांडेय पट्टी इलाके की तरफ पड़ने वाले फाटक को एफसीआई गोदाम की तरफ (पश्चिम) खिसकाया जाएगा जिससे कि सड़क दो भागों में विभक्त हो जाएगी और जाम की समस्या से काफी हद तक निजात पाया जा सकेगा. साथ ही अब एफसीआई गोदाम की तरफ जाने वाले ट्रक भी जाम का कारक नहीं बनेंगे. उन्होंने बताया कि निरीक्षण का कार्य पूरा हो गया है. एक सप्ताह के अंदर ही कार्य प्रारंभ हो जाएगा.

पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग पर लगता है भीषण जाम :

वर्तमान में पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग पर भीषण जाम लगता है. दरअसल, बाजार समिति की तरफ से जो वाहन आते हैं वह पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के समीप रोड की चौड़ाई कम होने के कारण दूसरे वाहनों के आवागमन में बाधक बन जाते हैं. ऐसे में वहां भयंकर जाम लग जाता है. दिन में कई घंटे लोग यहां जाम में फंस कर बर्बाद करते हैं. खासकर स्कूली बच्चों को बहुत परेशानी होती है. शादी विवाह के मौसम में तो स्थिति और भी भयावह हो जाती है. ऐसे में माना जा रहा है कि रेलवे के पहल से जनता को काफी राहत होगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments