जिला जज अंजनी कुमार सिंह बने वाणिज्यकर ट्रिब्यूनल के चेयरमैन, एडीजे धर्मेंद्र तिवारी का भी तबादला ..

हाई कोर्ट ने वाणिज्य कर ट्रिब्यूनल का चेयरमैन बनाया है. बक्सर में इनकी जगह नए जिला जज की पदस्थापना अभी नहीं की गई है. लेकिन इसी सप्ताह के पदस्थापना होने की उम्मीद जताई जा रही है.






- 8 न्यायिक पदाधिकारियों का बक्सर में हुआ पदस्थापन
- नए जिला एवं सत्र न्यायाधीश का अब तक नहीं हुआ पदस्थापन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह का तबादला हो गया है उनको पटना हाई कोर्ट ने वाणिज्य कर ट्रिब्यूनल का चेयरमैन बनाया है. बक्सर में इनकी जगह नए जिला जज की पदस्थापना अभी नहीं की गई है. लेकिन इसी सप्ताह नए जिला जज की पदस्थापना होने की उम्मीद जताई जा रही है.



जिला एवं सत्र न्यायाधीश के अतिरिक्त नौ न्यायायिक पदाधिकारियों को भी हाईकोर्ट ने इधर से उधर किया है. न्यायिक सूत्रों ने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश धमेन्द्र तिवारी व सह अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आशुतोष कुमार सिंह का तबादला भभुआ किया गया है. इसी तरह प्रधान मजिस्ट्रेट जेजे बोर्ड राजेश कुमार सिंह को सब जज औरंगाबाद, मुंसिफ डुमरांव आशीष अग्निहोत्री को सब जज गया किया गया है. इनके साथ ही न्यायिक दंडाधिकारी सुधा रानी को बाढ़, प्रभात कुमार को सीतामढ़ी, गजाला साहिबा को लखीसराय, प्रियंका कुमारी को खगड़िया व डिम्पी कुमारी का तबादला जहानाबाद हुआ है.

8 न्यायिक पदाधिकारियों का भी हुआ पदस्थापन : 

जिले में 8 गए न्यायिक पदाधिकारियों का भी पदस्थापन हुआ है,  जिन में पटना के पेसू से मनकामेश्वर चौबे को एडीजे के पद पर यहां पदस्थापित किया गया, जबकि छपरा से प्रिया वर्णवाल को मुंसिफ डुमरांव बनाया गया है. इनके अतिरिक्त पटना से रंजना दूबे, पटना सिटी से बिष्णु प्रिया, हाजीपुर से शुभम त्रिपाठी, समस्तीपुर से प्रतीक मिश्रा, छपरा से गौरव कुमार सिंह व मुजफ्फरपुर से नेहा त्रिपाठी को बक्सर में न्यायिक दंडाधिकारी के रुप में हाईकोर्ट ने पदस्थापित किया है.






Post a Comment

0 Comments