वीडियो : साहोपारा में भीषण चोरी, गहने, नकद समेत पांच लाख की संपत्ति उड़ाई ..

रात तकरीबन 11:30 बजे घर के सभी सदस्य खा-पीकर छत पर सोने के लिए चले गए थे. इसी बीच घर के पिछले दरवाजे की तरफ से चोरों ने प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया. सुबह तकरीबन 3:40 पर जब वह नीचे आए तो उन्होंने देखा कि घर के पांचों दरवाजे खुले हुए हैं.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में चोरों ने बीती रात दिया घटना को अंजाम
- मामले में पुलिस को दी गई सूचना, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में भीषण चोरी की वारदात सामने आई. चोरों ने गहने रुपये समेत तकरीबन पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. यह वारदात तब हुई जब घर के सभी सदस्य सोने के लिए छत पर चले गए थे. इसी बीच चोरों ने घर में प्रवेश कर भीषण चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया. जिस व्यक्ति के घर में चोरी हुई है वह अपने बेटी के शादी के लिए रुपये जमा कर रहे थे. लेकिन चोरों ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. मामले को लेकर पुलिस को सूचित किया गया है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का कहना है कि घटना की सूचना उन्हें मिली है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए साहोपारा गांव निवासी भीम पांडेय के पुत्र कपिल देव पांडेय ने बताया कि बीती रात तकरीबन 11:30 बजे घर के सभी सदस्य खा-पीकर छत पर सोने के लिए चले गए थे. इसी बीच घर के पिछले दरवाजे की तरफ से चोरों ने प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया. सुबह तकरीबन 3:40 पर जब वह नीचे आए तो उन्होंने देखा कि घर के पांचों दरवाजे खुले हुए हैं. अलमारियां खुली हुई हैं सामान बिखरा है तथा बरामदे में बक्से आदि फेंके हुए हैं. देखकर उनके होश उड़ गए. तुरंत घर तलाशी ली तो सोने-चांदी के तकरीबन 10 नग गहने जिनकी अनुमानित कीमत तकरीबन ढाई लाख है. इसके अतिरिक्त नकद 2 लाख 4 हज़ार रुपये, एक टैब, साइकिल व हाथ घड़ी गायब थे. मामले में जानकारी देने के लिए वह थाने में पहुंचे जहां उन्हें आवेदन लेकर बुलाया गया है.

वीडियो : हमारे नए फेसबुक पेज पर देखे वीडियो पेज को लाइक करना ना भूलें ..https://fb.watch/kBuGdl0t-U/?mibextid=ZbWKwL









Post a Comment

0 Comments