देश को अमृत काल से स्वर्णिम काल में ले जाने का दायित्व युवाओं पर : अश्विनी चौबे

युवाओं से लक्ष्य को तय कर आगे बढ़ने को प्रेरित किया. मंच पर बुलाकर युवाओं से संवाद किया. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को देश का युवा विकासशील से विकसित भारत की ओर ले कर जा रहा है.





- नेहरु युवा केंद्र के द्वारा युवा महोत्सव का आयोजन
- एमपी उच्च विद्यालय में आयोजित हुआ था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : देश के युवाओं में अपार क्षमता है. उनके अंदर जबरदस्त टैलेंट है. हमारे देश के युवाओं के ऊपर देश को अमृत काल से स्वर्णिम काल में ले जाने का महत्वपूर्ण दायित्व है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे का.वह गुरुवार को नगर के एमपी उच्च विद्यालय परिसर में नेहरु युवा केन्द्र द्वारा आयोजित युवा महोत्सव को संबोधित कर रहे थे. 

उन्होंने युवाओं से बातचीत की. युवाओं से लक्ष्य को तय कर आगे बढ़ने को प्रेरित किया. मंच पर बुलाकर युवाओं से संवाद किया. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को देश का युवा विकासशील से विकसित भारत की ओर ले कर जा रहा है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए अमृत काल के पांच प्रणों को युवाओं के लिए जीवन सिद्धांत भी बताया. अमृत काल के यह पांच प्रण युवाओं को न सिर्फ अपनाने चाहिए बल्कि सबको अपनाने के लिए प्रेरित भी करना चाहिए. उन्होंने युवाओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया. इसके पूर्व कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया उद्घाटन के दौरान एमपी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय मिश्र भी मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments