साधु के वेश में पहुंचे बहुरुपिये ने किया किस्मत बदलने का दावा, नशीली जलेबी खिला किया बड़ा कांड ..

उसने बताया कि वह पास ही चल रहे यज्ञ में शामिल होने आया है. उसने खुद को बहुत पहुंचा हुएआ बताया और दावा किया कि वह किस्मत बदल सकता है. बहला फुसलाकर उसने घरवालों को जलेबी खिला दी. उस जलेबी में नशीली दवा मिली थी जिससे कि सभी बेहोश हो गए.






- घटना में गृहस्वामी समेत कई लोग हुए बेहोश, लाखों की चोरी का अनुमान
- पीड़ितों का गंभीर अवस्था में अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरानसराय थाना क्षेत्र चुआड़ गांव में साधु के वेश में आए एक बहुरुपिए ने एक परिवार को झांसे में ले किस्मत बदलने के नाम पर जलेबी में नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे पूरा परिवार बेहोश हो गया. इसके बाद वह आराम से घर में रखे आभूषण, नगदी तथा अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गया है. आस पास के लोगों को जब इस घटना की भनक लगी तो सभी को बेहोशी की अवस्था में इलाज के लिए लेेकर डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. जहां उनका  इलाज जारी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है इस घटना में कितने रुपए की संपत्ति गायब हुई है इसका सही-सही आकलन नहीं हो पा रहा है उम्मीद है कि होश में आने के बाद परिवार के लोग कुछ बता पायेंगे. बताया यह भी जा रहा है कि जिस साधु ने चोरी की है वह पूर्व में भी उनके यहां आता-जाता रहता है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चुआड़ गांव निवासी सुरेंद्र पांडेय के घर पर शुक्रवार की दोपहर साधु का वेश धरे एक बहरुपिया पहुंचा. उसने बताया कि वह पास ही चल रहे यज्ञ में शामिल होने आया है. उसने खुद को बहुत पहुंचा हुएआ बताया और दावा किया कि वह किस्मत बदल सकता है. बहला फुसलाकर उसने घरवालों को जलेबी खिला दी. उस जलेबी में नशीली दवा मिली थी जिससे कि सभी बेहोश हो गए.

नशीली जलेबी खाने वालों में गृह स्वामी सुरेन्द्र पांडेय (50 वर्ष) उनकी पत्नी धर्मशीला देवी, पुत्री खुशबू, रीमा, अंतिमा के अलावे तीन और पुत्रियां, बेटा तथा एक नाती शामिल शामिल है. इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. एसडीपीओ आफाक अंसारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments