मायके में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही विवाहिता गायब ..

बताया गया कि चार वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी. दो वर्ष पूर्व उसे एक संतान पैदा हुई. स्वावलंबी बनने के सपना लेकर वह दिन रात एक कर पुलिस भर्ती की तैयारी में जुटी थी. दो माह पूर्व वह एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए अपने मायके आई थी.






- परिजनों ने दर्ज कराई अपहरण की प्राथमिकी
- घर वाले परेशान, पुलिस कर रही तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मायके में रह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही एक महिला अचानक से गायब हो गई है. वह दौड़ का अभ्यास करने के लिए गई थी लेकिन फिर वापस नहीं लौटी. मायके वालों ने उसके अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. रामदास राय के डेरा ओपी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी परिजनों द्वारा विवाहिता का अपहरण किये जाने की आशंका जाहिर की गई है. 


परिजनों ने अपने आवेदन में बताया कि विवाहिता अपने मायके में ही रहकर बिहार पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी. इसी क्रम में वो दौड़ का अभ्यास करने सुबह-शाम गांव के खेल मैदान में जाया करती थी. शुक्रवार की सुबह भी घर से परिजनों को कहकर निकली कि मैं खेल मैदान में दौड़ का अभ्यास करने जा रही हूं. लेकिन उसके बाद वह अपने घर नहीं पहुंची.इसके बाद परिवार के सदस्यों द्वारा पहले अपने स्तर महिला की खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका तब जाकर उन्होंने पुलिस के यहां गुहार लगाई.

इस संबंध में परिवार के सदस्यों द्वारा बताया गया कि चार वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी. दो वर्ष पूर्व उसे एक संतान पैदा हुई. स्वावलंबी बनने के सपना लेकर वह दिन रात एक कर पुलिस भर्ती की तैयारी में जुटी थी. दो माह पूर्व वह एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए अपने मायके आई थी. तब से यहीं रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी.उसके मोबाइल पर एक अनजान व्यक्ति का कॉल बार-बार आ रहा था इसी दौरान शुक्रवार से वह गायब हो गई है. ओपी प्रभारी नमो नारायण राय ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में विवाहिता की तलाश की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments