वीडियो : सांसद का रेलवे को निर्देश : जल्द दूर हो पांडेय पट्टी जलजमाव की समस्या ..

यह पत्र 2 मई को ही लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि इस निर्माण में होने वाले सभी खर्च को वह अपनी निधि  से देना चाहेंगे. उन्होंने इस पत्र की प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी को भी भेजी है.






- कहा -  सांसद निधि ने दिया जाएगा निर्माण में होने वाला खर्च
- डीआरएम को जल्द से जल्द कार्रवाई किए जाने का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दानापुर रेल मंडल के प्रबंधक(DRM) को पत्र लिखकर पांडेय पट्टी इलाके से जल निकासी का नाला बनवाने का निर्देश दिया है. उनका कहना है कि वर्ष 2018 में भी डीआरएम के साथ उन्होंने इलाके का निरीक्षण किया था और उस समय तात्कालिक इंतजाम किए गए थे. लेकिन वे इंतजाम बढ़ती आबादी के कारण अब इस समस्या के निदान के लिए कारगर नहीं है. ऐसे में तकनीकी विशेषज्ञ की सहायता से वर्ष 2022 में निर्माण के लिए जो प्रस्ताव दिया गया था उस प्रस्ताव के आलोक में जल्द ही निर्माण शुरू किया जाए ताकि लोगों को इस बड़ी समस्या से निजात मिल सके. 

केंद्रीय मंत्री ने अपर निजी सहायक के द्वारा यह पत्र 2 मई को ही लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि इस निर्माण में होने वाले सभी खर्च को वह अपनी निधि से देना चाहेंगे. उन्होंने इस पत्र की प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी को भी भेजी है. साथ ही यह उम्मीद जताई है कि जल्द ही नाला निर्माण शुरू हो जाएगा और लोगों को जल जमाव की इस भीषण समस्या ने निजात मिलेगी. उन्होंने डीआरएम को जल्द से जल्द कार्य शुरु करने और इसकी रिपोर्ट उन्हें सौंपने का भी निर्देश दिया है. बता दें कि पांडेय पट्टी की जल जमाव की समस्या बेहद गंभीर हो गई है. इसके लिए नाला निर्माण हेतु रेलवे ने तकरीबन 52 लाख रुपयों का प्रस्ताव बना कर दिया था.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments