नगर के तीन मुहल्लों से जल निकासी की समस्या को दूर करने एक साथ बैठे जिम्मेदार लोग ..

बैठक के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जल्द ही लोगों को जलजमाव की गंभीर समस्या से निजात दिलाने का प्रयास शुरु हो जाएगा, लेकिन यह भी तय है कि यह प्रयास इस बार की बरसात में किसी भी हाल में सफल नहीं हो पाएगा. 






- पांडेय पट्टी, सोहनी पट्टी तथा बाबा नगर में व्याप्त है जलजमाव की समस्या
- विधायक तथा नप चेयरमैन मिलकर देंगे जल निकासी की योजना में योगदान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पांडेय पट्टी, सोहनी पट्टी तथा बाबा नगर में व्याप्त जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए जिम्मेदार लोगों ने एक बार फिर गंभीरता दिखाई है. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी तथा नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा की उपस्थिति में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के कार्यालय में एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम तथा पांडेय पट्टी के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद राहुल यादव, वार्ड संख्या 11 के वार्ड पार्षद दिलीप गोड़ तथा पूर्व जिला परिषद सदस्य मनोज राय, व्यवसायी प्रमोद पांडेय तथा राजू राय मौजूद रहे.



बैठक में यह तय हुआ कि पांडेय पट्टी में व्याप्त जलजमाव की समस्या के निदान के लिए पूर्व की बैठक में निर्धारित 52 लाख रुपयों की राशि का व्यय सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी तथा नगर परिषद के संयुक्त सहयोग से किया जाएगा. यहां रेलवे लाइन के नीचे से ह्यूम पाइप डालकर जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त कराना है. इसके लिए रेलवे से भी एनओसी लिया जाएगा. इसके अतिरिक्त बाबा नगर तथा सोहनी पट्टी इलाके से जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए भी ह्यूम पाइप डालकर मृत नहर में जल निकासी की व्यवस्था की जाएगी. इस कार्य में भी नगर परिषद तथा सदर विधायक संयुक्त रूप से सहयोग करेंगे. 

आज की बैठक के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जल्द ही लोगों को जलजमाव की गंभीर समस्या से निजात दिलाने का प्रयास शुरु हो जाएगा, लेकिन यह भी तय है कि यह प्रयास इस बार की बरसात में किसी भी हाल में सफल नहीं हो पाएगा.






Post a Comment

0 Comments