हर्ष फायरिंग के दौरान भोजपुरी गायक को लगी गोली ..

लड़की पक्ष से पहुंचे राजेश तिवारी के 19 वर्षीय पुत्र विवेक तिवारी को गोली लग गई. वह अपनी मौसी तथा मौसेरी बहन के तिलक समारोह में शामिल होने आया था. दोनों की शादी एक ही घर में हो रही है. लेकिन शादी विवाह का खुशनुमा माहौल उस वक्त अफरातफरी के माहौल में बदल गया जब विवेक को गोली लग गई. 






- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव का मामला
- घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सरकार द्वारा वर्षों पूर्व से हर्ष फायरिंग पर रोक लगने के बावजूद ना तो शादी विवाह में शस्त्रों का प्रदर्शन रुक रहा है और ना ही हर्ष फायरिंग रोकने में पुलिस सफल हो पा रही है, जिसका नतीजा शुक्रवार की देर शाम ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में देखने को मिला जब अपनी मौसी तथा मौसेरी बहन के तिलक समारोह में पहुंचे एक युवक को हर्ष फायरिंग में चली गोली लग गई. युवक को आनन-फानन में आरा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां फिलहाल उसके स्थिति स्थिर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष रमन रावत के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ फायरिंग करने वाला व्यक्ति नहीं लगा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक निमेज गांव निवासी नागेंद्र ओझा के यहां भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बरजा गांव से तिलक आया हुआ था. देर शाम जब आंगन में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था इसी बीच किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें लड़की पक्ष से पहुंचे राजेश तिवारी के 19 वर्षीय पुत्र विवेक तिवारी को गोली लग गई. विवेक तिवारी भोजपुरी गायक हैं तथा उन्होंने कई एल्बम भी निकाले हैं. वह अपनी मौसी तथा मौसेरी बहन के तिलक समारोह में शामिल होने आए थे. दोनों की शादी एक ही घर में हो रही है. लेकिन शादी विवाह का खुशनुमा माहौल उस वक्त अफरातफरी के माहौल में बदल गया जब विवेक को गोली लग गई. 

युवक को कंधे में गोली लगी है, जिसके बाद उसे तुरंत ही आरा लेकर चले गए. आरा के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है.







Post a Comment

0 Comments