मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष बने रोहतास गोयल ..

कहा कि आने वाले समय में हम सदस्यों की संख्या बढ़ाएंगे और संगठन को मजबूत करने के लिए सभी सदस्यों के साथ मिलकर मनोयोग से प्रयास करेंगे.





- बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन 2023 से 2025 का संगठन चुनाव हुआ संपन्न
- संजय सर्राफ बनाए गए कार्यकारी अध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की बक्सर शाखा के वर्ष 2023 से 2025 तक के संगठन का चुनाव संपन्न हुआ. जिसमें रोहतास गोयल को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष बनाया गया. चुनाव शाहबाद प्रमंडलीय उपाध्यक्ष पंकज मानसिंहका के देखरेख में संपन्न हुआ. इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष का दायित्व संजय सर्राफ को दिया गया, जबकि सुमित मानसिंहका को सचिव एवं नितिन अग्रवाल को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया. 

बैठक में मौजूद लोगों में वैवाहिक प्रकोष्ठ के प्रमंडलीय मंत्री दीपक अग्रवाल एवं मारवाड़ी समाज के कई सदस्य मौजूद थे. पंकज मानसिंहका ने कहा कि आने वाले समय में हम सदस्यों की संख्या बढ़ाएंगे और संगठन को मजबूत करने के लिए सभी सदस्यों के साथ मिलकर मनोयोग से प्रयास करेंगे.

मौके पर उपस्थित वरिष्ठ सदस्यों में गिरधारी लाल खेमका, रामस्वरूप अग्रवाल, संतोष खेमका, अनिल मानसिंहका, राजेश गोयल, देवराज कंसल, राजेश केजरीवाल, गंगाधर, विजय सर्राफ, बबलू बजाज, विजय शंकर जोशी एवं कई लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments