मोबाइल चोर गैंग का उद्भेदन, 24 घंटे में हिस्ट्रीशीटर समेत सात मोबाइल चोर गिरफ्तार ..

रात तकरीबन 2:30 बजे सीसीटीवी के माध्यम से चक्रहंसी निवासी अशोक यादव और उसके सहयोगी राजू यादव को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से जबलपुर के एक यात्री का चोरी का मोबाइल बरामद किया गया. अशोक यादव पूर्व में भी यात्री सामान चोरी के आरोप में जेल गया है. एक बार उसे हथियार के  साथ भी गिरफ्तार किया गया. 




- आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा संयुक्त रूप से की गई कार्रवाई
- गिरफ्तार अभियुक्तों को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई में पिछले 24 घंटे के अंदर सात मोबाइल चोर गिरफ्तार किए गए हैं. जिसमें पुलिस ने एक मोबाइल चोर गैंग भी उद्भेदन किया है. गिरफ्त में आए सभी चोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भले ही ट्रेन में मोबाइल चोरी की घटनाओं पर कोई लगाम ना लगे, लेकिन डीडीयू-पटना रेलखंड पर चोरों की सक्रियता कम जरूर हो जाएगी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि आरपीएफ के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा के आदेशानुसार उनके निर्देशन में दिनेश चौधरी और अन्य सदस्यों के द्वारा शनिवार की रात तकरीबन 2:30 बजे सीसीटीवी के माध्यम से चक्रहंसी निवासी अशोक यादव और उसके सहयोगी राजू यादव को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से जबलपुर के एक यात्री का चोरी का मोबाइल बरामद किया गया. अशोक यादव पूर्व में भी यात्री सामान चोरी के आरोप में जेल गया है. एक बार उसे हथियार के  साथ भी गिरफ्तार किया गया. 

इसके अतिरिक्त रविवार की रात्रि में आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध दिखाई दे रहे दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया लेकिन वह नहीं रुके तो उनका पीछा किया गया इस क्रम में एक व्यक्ति भाग गया और दूसरा पकड़ा गया. पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम चंदन कुमार राम बताया उसके पास से एक चोरी किया हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ. उसी की निशानदेही पर बोग्सा गांव में छापेमारी कर रेलवे स्टेशन से भागे सोनू कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से चोरी गया एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. इन दोनों की निशानदेही पर इन्हीं के गैंग के मोहम्मद रुस्तम, धनपाल पासवान और अमित कुमार को भी एक-एक मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया. इस प्रकार पांचों के पास से पांच मोबाइल फोन बरामद हुए. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments