सिमरी में शव मिलने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, मौत अब भी अनसुलझी पहेली ..

42 वर्षीय व्यक्ति का शव सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के बधार में बरामद हुआ था. उनके हाथों में इस तरह के निशान बने हुए थे जिससे कि यह लग रहा था कि उन्होंने विद्युत धारा प्रवाहित तार पकड़ लिया हो और उससे उनकी मौत हो गई. लेकिन जब आसपास जांच की गई तो कहीं से कोई सुराग नहीं मिला. 







- मौत के कारणों का पता नहीं लगा सकी है पुलिस
- हत्या कर शव फेंके जाने की भी आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के बधार में करंट लगने से व्यक्ति की हुई मौत मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. मृतक के हाथ पर करंट लगने के दाग साफ देखे जा रहे थे लेकिन आसपास कोई बिजली का तार मौजूद नहीं था. ऐसे में यह भी आशंका है कि उसकी हत्या कहीं और कर लाश को वहां लाकर फेंक दिया हो. इस मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करा दिया है और फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच को दिशा मिल सकेगी.

दरअसल, औद्योगिक थाना क्षेत्र के जगदरा गांव निवाड़ी निवासी विद्याशंकर पांडेय नामक 42 वर्षीय व्यक्ति का शव सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के बधार में बरामद हुआ था. उनके हाथों में इस तरह के निशान बने हुए थे जिससे कि यह लग रहा था कि उन्होंने विद्युत धारा प्रवाहित तार पकड़ लिया हो और उससे उनकी मौत हो गई. लेकिन जब आसपास जांच की गई तो कहीं से कोई सुराग नहीं मिला. बिजली का कोई तार आसपास नहीं था. ऐसे में यह पता लगाना मुश्किल था कि मृत्यु कैसे हुई? हालांकि पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और उसी आधार पर फिलहाल अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करा दिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
मामले में सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच जारी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार है. जिसके बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.
अमन कुमार, 
थानाध्यक्ष, सिमरी









Post a Comment

0 Comments