सरकार के नौ साल बेमिसाल, बिना रुके 24 घंटे जनहित के लिए कार्य करते हैं पीएम मोदी : विनोद तावड़े

कहा कि पीएम श्री मोदी ने इस सोच के साथ काम किया है कि, 140 करोड़ नागरिकों तक सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ पहुंचे. बीजेपी सरकार ने सबका साथ सबका विश्वास संकल्प लेकर निरंतर विकास की दिशा में काम किया है.







- बक्सर पहुंचे राष्ट्रीय महामंत्री ने कार्यकर्ताओं से एकजुटता की कही बात
- अश्विनी चौबे ने कहा - प्रधानमंत्री ने सुशासन संकल्प के साथ गरीबों और वंचितों को समाज में सम्मान सुरक्षा दिलाई 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बिहार प्रदेश प्रभारी विधान विनोद तावड़े ने केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर बक्सर संसदीय क्षेत्र में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में स्थानीय सांसद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के साथ प्रकृति उन्होंने कहा कि नौ साल गरीब कल्याण और सुशासन को समर्पित रहा. प्रधानमंत्री बिना रुके, बिना थके चौबीसों घंटे जनता की सेवा में लगे रहते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे घर घर एवं जन जन तक पहुंच कर मोदी सरकार की उपलब्धियों से सभी को अवगत कराएं


इसके पूर्व सुबह बक्सर बॉर्डर पर पहुंचने पर बिहार प्रदेश प्रभारी श्री विनोद तावड़े का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष विजय सिंह के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. इसके उपरांत ब्रह्मपुर विधानसभा में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता गण उपस्थित थे. उन्हें सम्मानित किया गया. इस मौके पर प्रदेश प्रभारी श्री तावड़े ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर समय समाज के लिए तत्पर रहते हैं. उन्होंने सभी से आह्वान किया कि वे लाभार्थियों से मिले उनका अनुभव जाने केंद्र सरकार की योजनाओं को जरूरतमंदों तक पहुंचाने में मदद करें. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि आज दुनिया भारत की ओर देख रही है. प्रधानमंत्री ने सभी को साथ लेकर एक भारत श्रेष्ठ भारत का निर्माण हो इसके लिए वे दिन-रात कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की. इसके उपरांत डुमरांव विधानसभा विभिन्न गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया. राजपुर विधानसभा में प्रबुद्ध जन सम्मेलन आयोजित किए गए. 

इस मौके पर प्रभारी श्री तावडे ने कहा कि पीएम श्री मोदी ने इस सोच के साथ काम किया है कि, 140 करोड़ नागरिकों तक सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ पहुंचे. बीजेपी सरकार ने सबका साथ सबका विश्वास संकल्प लेकर निरंतर विकास की दिशा में काम किया है. इसी के चलते आज भारत विश्व पटल पर अपनी नई मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए जाना जाता है. सभी को सम्मान व सुरक्षा मिला है. केंद्र सरकार प्रत्येक दिशा में सेवाभाव से काम करते हुए विश्व के सबसे युवा लोकतंत्र को नई उम्मीदों के साथ बुलंदियों पर ले जा रहा है. देश ने इन नौ वर्षों में यह देख लिया कि शोषितों और वंचितों को हर हाल में उनका हक मिला. 9 साल गरीब कल्याण व सेवा, सुशासन को समर्पित रहा है.







Post a Comment

0 Comments