छात्रा को लेकर फरार लव गुरु प्रेमिका समेत गिरफ्तार ..

प्यार के जाल में फंसा कर शादी की नीयत से बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल लोकेशन एवं तकनीकी सेल की मदद से कोचिंग संचालक के साथ छात्रा को बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया. 






- धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव में कोचिंग चलाता है आरोपी
- पुलिस ने छात्रा के साथ बक्सर रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कई दिनों से फरार चल रहे लव गुरु आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव स्थित एक निजी कोचिंग के संचालक को उसके साथ भागी छात्रा को बरामद कर कोचिंग संचालक को मंगलवार को जेल भेज दिया. मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा हैं. दरअसल, ककरिया गांव निवासी रामाशीष सिंह का पुत्र गोरख सिंह अपने गांव में ही कोचिंग चलाता है. आसपास के कई गांवों के बच्चे इसमें पढ़ते हैं. इसी दौरान कोचिंग में गांव के ही दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा से प्यार हो गया और उसको लेकर फरार हो गया. 


मामले को लेकर छात्रा के पिता द्वारा कोचिंग संचालक के खिलाफ प्यार के जाल में फंसा कर शादी की नीयत से बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल लोकेशन एवं तकनीकी सेल की मदद से कोचिंग संचालक के साथ छात्रा को बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया. 

छात्रा के पिता ने बताया कि इसके पूर्व भी दोनो एक बार भाग चुके थे, लेकिन तीन दिनों के अंदर ही पकड़ लिए गए. उस दौरान सामाजिक समझौता हुआ कि आगे से कोई इस तरह की हरकत नही करेंगे. वहीं, छात्रा का कहना है कि हम दोनों आपस में प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. लेकिन छात्रा अभी नाबालिग है. मामले में पुलिस ने छात्रा का कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद कोचिंग के शिक्षक को जेल भेज दिया.






Post a Comment

0 Comments